Move to Jagran APP

Bharti Singh Arrest: गिरफ्तार होने के बाद वायरल हुआ भारती सिंह का 2015 का ये ट्वीट, जानें- क्यों?

Bharti Singh Arrest भारती सिंह के गिरफ्तार होने के बाद सोशल मीडिया पर उनकी काफी चर्चा हो रही है और इसी बीच कॉमेडियन का साल 2015 में किया गया एक ट्वीट भी वायरल हो रहा है। जानते हैं ये ट्वीट क्यों वायरल हो रहा है?

By Mohit PareekEdited By: Published: Sun, 22 Nov 2020 08:15 AM (IST)Updated: Mon, 23 Nov 2020 07:44 AM (IST)
Bharti Singh Arrest: गिरफ्तार होने के बाद वायरल हुआ भारती सिंह का 2015 का ये ट्वीट, जानें- क्यों?
एनसीबी दफ्तर के बाहर भारती सिंह (फोटो- योगेन शाह)

नई दिल्ली, जेएनएन। मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष को एनसीबी ने ड्रग्स कनेक्शन में गिरफ्तार किया है। दरअसल, पहले एनसीबी ने शनिवार सुबह भारती और हर्ष के घर पर रेड मारी थी और उसके बाद एनसीबी की ओर से कपल को पूछताछ के लिए समन जारी किया गया। समन जारी होने के बाद कपल पूछताछ के लिए एनसीबी कार्यालय पहुंचे, जिसके बाद शनिवार शाम को उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया।

loksabha election banner

बताया जा रहा है कि एनसीबी को रेड में भारती सिंह के घर से कुछ गांजा बरामद हुआ है। भारती सिंह के गिरफ्तार होने के बाद सोशल मीडिया पर उनकी काफी चर्चा हो रही है और इसी बीच कॉमेडियन का साल 2015 में किया गया एक ट्वीट भी वायरल हो रहा है। आप भी सोच रहे होंगे कि आखिर करीब 5 साल बाद ये ट्वीट क्यों वायरल हो रहा है। दरअसल, इस ट्वीट में उन्होंने ड्रग्स से दूर रहने की बात कही थी और ड्रग्स को लेकर लोगों को जागरुक किया था।

अब ड्रग्स मामले में ही गिरफ्तार होने के बाद लोग उनका मजाक बना रहे हैं और कह रहे हैं कि कुछ साल पहले भारती ट्विटर पर ज्ञान देती रहती थीं। साथ ही यूजर्स ने कई तरह के ट्वीट कर उनकी आलोचना भी की है। सोशल मीडिया पर इस ट्वीट का स्क्रीनशॉट शेयर किया जा रहा है और इसके साथ दावा किया जा रहा है कि यह ट्वीट भारती ने 9 जुलाई 2015 को किया था। हालांकि, अभी इसकी पुष्टि किया जाना बाकी है।

इस ट्वीट में लिखा हुआ है, 'कृपया ड्रग्स लेना बंद करें, यह स्वास्थ्य के लिए हानिकारक है।' बता दें कि करीब साढ़े छह घंटे चली उनके फ्लैट की तलाशी में एनसीबी को ड्रग्स बरामद हुआ था। घर पर पूछताछ के दौरान भारती और हर्ष एनसीबी के कई सवालों के संतोषजनक जवाब नहीं दे सके, तो उन्हें एनसीबी के बेलार्ड एस्टेट स्थित कार्यालय में ले जाकर उनसे पूछताछ की। वहां चली करीब साढ़े चार घंटे पूछताछ के बाद एनसीबी ने भारती सिंह को गिरफ्तार कर लिया। करीब डेढ़ घंटे बाद उनके पति हर्ष लिंबाचिया को भी गिरफ्तार कर लिया गया। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.