नई दिल्ली, जेएनएन। मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष को एनसीबी ने ड्रग्स कनेक्शन में गिरफ्तार किया है। दरअसल, पहले एनसीबी ने शनिवार सुबह भारती और हर्ष के घर पर रेड मारी थी और उसके बाद एनसीबी की ओर से कपल को पूछताछ के लिए समन जारी किया गया। समन जारी होने के बाद कपल पूछताछ के लिए एनसीबी कार्यालय पहुंचे, जिसके बाद शनिवार शाम को उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया।

बताया जा रहा है कि एनसीबी को रेड में भारती सिंह के घर से कुछ गांजा बरामद हुआ है। भारती सिंह के गिरफ्तार होने के बाद सोशल मीडिया पर उनकी काफी चर्चा हो रही है और इसी बीच कॉमेडियन का साल 2015 में किया गया एक ट्वीट भी वायरल हो रहा है। आप भी सोच रहे होंगे कि आखिर करीब 5 साल बाद ये ट्वीट क्यों वायरल हो रहा है। दरअसल, इस ट्वीट में उन्होंने ड्रग्स से दूर रहने की बात कही थी और ड्रग्स को लेकर लोगों को जागरुक किया था।

अब ड्रग्स मामले में ही गिरफ्तार होने के बाद लोग उनका मजाक बना रहे हैं और कह रहे हैं कि कुछ साल पहले भारती ट्विटर पर ज्ञान देती रहती थीं। साथ ही यूजर्स ने कई तरह के ट्वीट कर उनकी आलोचना भी की है। सोशल मीडिया पर इस ट्वीट का स्क्रीनशॉट शेयर किया जा रहा है और इसके साथ दावा किया जा रहा है कि यह ट्वीट भारती ने 9 जुलाई 2015 को किया था। हालांकि, अभी इसकी पुष्टि किया जाना बाकी है।

इस ट्वीट में लिखा हुआ है, 'कृपया ड्रग्स लेना बंद करें, यह स्वास्थ्य के लिए हानिकारक है।' बता दें कि करीब साढ़े छह घंटे चली उनके फ्लैट की तलाशी में एनसीबी को ड्रग्स बरामद हुआ था। घर पर पूछताछ के दौरान भारती और हर्ष एनसीबी के कई सवालों के संतोषजनक जवाब नहीं दे सके, तो उन्हें एनसीबी के बेलार्ड एस्टेट स्थित कार्यालय में ले जाकर उनसे पूछताछ की। वहां चली करीब साढ़े चार घंटे पूछताछ के बाद एनसीबी ने भारती सिंह को गिरफ्तार कर लिया। करीब डेढ़ घंटे बाद उनके पति हर्ष लिंबाचिया को भी गिरफ्तार कर लिया गया। 

Bigg Boss

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस