Move to Jagran APP

Bharti Singh Granted Bail: भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया को कोर्ट ने दी ज़मानत, ड्रग्स केस में हुए थे अरेस्ट

Bharti Singh Harsh Limbachiya Drug Case News मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया को कोर्ट ने ज़मानत दे दी है। दोनों को ड्रग्स मामले में एनसीबी ने गिरफ्तार किया था। लेकिन आज दोनों को ज़मानत मिल गई है।

By Mohit PareekEdited By: Published: Mon, 23 Nov 2020 11:26 AM (IST)Updated: Tue, 24 Nov 2020 07:46 AM (IST)
Bharti Singh Granted Bail: भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया को कोर्ट ने दी ज़मानत, ड्रग्स केस में हुए थे अरेस्ट
एनसीबी दफ्तर के बाहर भारती सिंह (फाइल फोटो)

नई दिल्ली, जेएनएन। मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया को कोर्ट ने ज़मानत दे दी है। दोनों को ड्रग्स मामले में एनसीबी ने गिरफ्तार किया था। न्यूज एजेंसी एएनआई के ट्वीट के अनुसार मुंबई की एक विशेष एनडीपीएस अदालत ने कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिम्बाचिया को जमानत दे दी है।

loksabha election banner

दरअसल, हाल ही में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने भारती और हर्ष के प्रोडक्शन ऑफिस और घर पर छापा मारा था। जिसके बाद एनसीबी को भारती के घर से 86.5 ग्राम गांजा बरामद हुआ था। दोनों को पूछताछ के लिए ऑफिस बुलाया गया तो दोनों ने ही गांजा का सेवन करने की बात स्वीकार कर ली थी। जिसके बाद एनसीबी ने उन्हें गांजा का सेवन करने के आरोप में गिरफ्तार कर उन्हें 4 दिसंबर तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया था। हालांकि भारती और उनके पति ने कोर्ट में जमानत की अर्जी दे दी थी जिसपर आज सुनवाई हुई और दोनों को ज़मानत मिल गई। एनसीबी ने पहले भारती सिंह को गिरफ्तार किया था और उसके बाद उनके पति को भी हिरासत में ले लिया गया था।

सुनवाई से पहले, विशेष सरकारी अभियोक्ता अतुल सरपांडे ने कहा था, 'आज मैं दूसरे केस में व्यस्त हूं तो हम बहस के लिए किसी और तारीख का आग्रह करेंगे।'

कैसा रहा घटनाक्रम?

सबसे पहले एनसीबी ने खार डांडा इलाके में एक जगह पर छापा मारा था और एक 21 साल के एक तस्कर को गिरफ्तार किया था। इस दौरान एलएसडी के 15 ब्लॉट्स, गांजा और नित्राजेपम समेत कई तरह के ड्रग्स बरामद हुए थे। साथ ही कुछ और इनपुट के आधार पर एनसीबी ने कॉमेडियन भारती सिंह के प्रोडक्शन ऑफिस और घर पर छापा मारा था।

इसके बाद एनसीबी की ओर से कपल को पूछताछ के लिए समन जारी किया गया। समन जारी होने के बाद कपल पूछताछ के लिए एनसीबी कार्यालय पहुंचे और उनसे लंबे समय तक एनसीबी अधिकारियों ने पूछताछ की थी। फेमस कॉमेडियन को एनडीपीएस एक्ट 1986 के तहत शनिवार को गिरफ्तार किया गया था। वहीं, एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने बताया है कि उनके खिलाफ दवाओं के उपभोग के आरोप लगाए गए हैं।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.