Move to Jagran APP

Bharti Singh Arrest Updates: भारती सिंह और पति को मेडिकल टेस्ट के लिए ले जाया गया, जानें- लेटेस्ट अपडेट्स

Bharti Singh Arrest Updates फेमस कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया को गिरफ्तार होने के बाद अब मेडिकल टेस्ट के लिए अस्पताल ले जाया गया है। कपल को कोर्ट में पेश भी किया जा सकता है।

By Mohit PareekEdited By: Published: Sun, 22 Nov 2020 10:50 AM (IST)Updated: Sun, 22 Nov 2020 11:42 AM (IST)
Bharti Singh Arrest Updates: भारती सिंह और पति को मेडिकल टेस्ट के लिए ले जाया गया, जानें- लेटेस्ट अपडेट्स
शनिवार को एनसीबी दफ्तर के बाहर भारती सिंह

नई दिल्ली, जेएनएन। कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने ड्रग्स कनेक्शन में गिरफ्तार किया है। कपल को शनिवार शाम को गिरफ्तार किया गया है और उन्हें मेडिकल टेस्ट के लिए अस्पताल ले जाया गया है। भारती और हर्ष को मेडिकल जांच के बाद आगे की कार्यवाई में शामिल किया जाएगा। बताया जा रहा है कि कपल को आज ही कोर्ट में पेश भी किया जा सकता है।

loksabha election banner

बता दें कि फेमस कॉमेडियन को एनडीपीएस एक्ट 1986 के तहत शनिवार को गिरफ्तार किया गया था। भारती के गिरफ्तार होने के बाद उनके पति को अरेस्ट किया गया। दरअसल, पहले एनसीबी ने शनिवार सुबह भारती और हर्ष के घर पर रेड मारी थी, जहां 86.5 ग्राम गांजा बरामद किया गया था। इसके बाद एनसीबी की ओर से कपल को पूछताछ के लिए समन जारी किया गया। समन जारी होने के बाद कपल पूछताछ के लिए एनसीबी कार्यालय पहुंचे और उनसे लंबे समय तक एनसीबी अधिकारियों ने पूछताछ की थी।

वहीं, एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने बताया है कि उनके खिलाफ दवाओं के उपभोग के आरोप लगाए गए हैं। 

 इसके बाद शनिवार शाम को भारती सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया था। बता दें कि एनसीबी ने पहले खार डांडा इलाके में एक जगह पर छापा मारा था और एक 21 साल के एक तस्कर को गिरफ्तार किया था। इस दौरान एलएसडी के 15 ब्लॉट्स, गांजा और नित्राजेपम समेत कई तरह के ड्रग्स बरामद हुए थे। साथ ही कुछ और इनपुट के आधार पर एनसीबी ने कॉमेडियन भारती सिंह के प्रोडक्शन ऑफिस और घर पर छापा मारा था। 

गौरतलब है कि एनसीबी ने एक्टर सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में ड्रग्स कनेक्शन को लेकर एक केस दर्ज किया था। इसके बाद से एनसीबी फिल्म जगत में ड्रग्स कनेक्शन को लेकर जांच कर रही है और इस केस में कई स्टार्स से पूछताछ की जा चुकी है। एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती के बाद इस केस में यह बड़ी गिरफ्तारी है। साथ ही जांच एजेंसी ने दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर और सारा अली खान से भी पूछताछ की थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.