नई दिल्ली, जेएनएन। Salman Khans Bharat Movie First-Cut Review Live सलमान खान और कटरीना कैफ स्टारर फिल्म Bharat भारत आज ईद के मौके पर सिनेमाघरों में दस्तक दे दी है। सलमान की इस फिल्म को लेकर उनके फैंस के बीच लंबे समय से क्रेज था और लगातार इस फिल्म से जुड़ी नई खबर आ रही थी। इस बीच सलमान खान के फैंस सुबह ही सिनेमाघरों में फिल्म देखने निकल पड़े थे और यह सिलसिला अभी भी जारी है। ऐसे में हम आपको फिल्म के रिव्यू का लाइव अपडेट देते हुए पूरे माहौल के बारे में जानकारी देते रहेंगे। Box Office Prediction की बात करें तो फिल्म से काफी उम्मीदें हैं। अभी तक फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। इंटरवल तक फिल्म दर्शकों को खूब पसंद आई थी। फिल्म का पहला शो खत्म हो चुका है और दर्शकों के चेहरे पर मुस्कान थी। हमारे संवाददाता रुपेशकुमार गुप्ता और राहुल सोनी लगातार लाइव अपडेट्स आपको दे रहे हैं जिन्हें आप नीचे पढ़ सकते हैं।  

फिल्म भारत को देखने फैंस और सिनेप्रेमी सिनेमाघरों में पहुंच रहे हैं।

फिल्म के पहले शो का पूरा हाल और फिल्म क्या दर्शकों पर अपना कमाल दिखा सकी, यह सब जानकारी आपको इस खबर में मिलेगी।  

Salman Khan's Bharat Movie Review 2019 Live Updates: 

12.00am: जहां एक ओर सलमान खान हमेशा की तरह कुछ न कुछ संदेश देते नजर आ रहे हैं वहीं इस फिल्म के माध्यम से भारत और पाकिस्तान के बीच की कड़वाहट को कम करने की भी कोशिश की गई है। 

11.55am: फिल्म खत्म होने के बाद बाहर निकलते हुए दर्शकों के चेहरे पर मुस्कान थी। लग रहा था मानो उनके पैसे बसूल हुए हैं और सलमान की फिल्म भारत उनका मनोरंजन करने में सफल रही है। फर्स्ट हाफ के मुकाबले सेकेंड हाफ में ज्यादा ड्रामा देखने को मिला। 

11.45am: सलमान खान और कटरीना कैफ को स्ट्रीन पर देखकर एक बार फिर दर्शक खुश नजर आए। कुछ परिवार संग और तो कुछ दोस्तों संग फिल्म देखने पहुंचे थे।

11.30am: फर्स्ट डे फर्स्ट शो में जिस तरह से दर्शकों का मूवी के इंटरवल के बाद भी क्रेज देखने को मिला उससे लग रहा है कि सलमान की यह फिल्म उनके लिए बड़ी किक है। 

11.00am: दर्शकों को फिल्म में जहां एक ओर सलमान के एक्शन सीन देखने को मिले वहीं दूसरी ओर सलमान का इमोशनल सीन भी नजर आया। 

10.45am: ज्यादातर दर्शकों को अभी तक फिल्म पसंद आई है। कुछ दर्शकों ने सलमान के साथ सुनील ग्रोवर की कॉमेडी को भी खूब सराहा है।   

10.30 am: इंटरवल हो चुका है और फर्स्ट हाफ में दर्शकों को फिल्म पसंद आई है। फिल्म अभी तक काफी एंटरटेनिंग है और दर्शकों को बांध कर रखा है। 

10.00 am: सलमान जो किरदार निभा रहे हैं उसकी दिल्ली में एक दुकान है और वो मॉल कल्चर के खिलाफ है। सलमान को हमेशा की तरह इस फिल्म में भी संदेश देते हुए अभी तक देखा गया है। कटरीना की एंट्री होने के बाद पार्टिशन का सीन दिखाया जाता है। अभी तक फिल्म में इमोशंस, कॉमेडी और ड्रामा खूब देखने को मिला। सुनील ग्रोवर की कॉमेडी पर भी दर्शकों ने खूब ठहाके लगाए।   

9.45 am: सलमान खान को बड़े पर्दे पर देख फैंस की बीच उत्साह देखने को मिला। वे सिनेमाघर के अंदर सलमान का नाम लेते हुए नजर आए।  

9.15 am: फिल्म सिनेमाघरों में दर्शक देख रहे हैं। हाल ही में कटरीना कैफ की एंट्री हुई है। कटरीना ओल्ड एज अवतार में नजर आईं हैं।  

9.00 am: सिनेमाघरों में दर्शक फिल्म देख रहे हैं। सलमान खान के कुछ फैन क्लब के सदस्य भी खास तौर पर फिल्म देखने पहुंचे हैं। 

8.30 am: सिनेमाघर के अंदर सलमान खान के फैंस में उत्साह है। वे लगातार सलमान की फिल्म को लेकर चीयर कर रहे हैं।

8.00 am: सलमान खान के फैन हिमांशु ने बताया कि वे सलमान और कटरीना की हिट जोड़ी को देखने के लिए आए हैं। उन्हें यह जोड़ी बहुत पसंद है। 

7.50 am: सलमान के फैंस में काफी उत्साह नजर आ रहा है। चूंकि सलमान की फिल्म ट्यूबलाइट और रेस 3 के बाद उनकी कोई फिल्म ईद के मौके पर रिलीज हुई है। और ईद पर रिलीज हुई सलमान की फिल्में ब्लॉकबस्टर हिट रही हैं। 

7.30 am: फिल्म को देखने लगातार फैंस सिनेमाघर पहुंच रहे हैं। 

फिल्म भारत की कहानी

कोरियन फिल्म ओड टू माय (Ode To My Father) फादर के इस हिंदी एडाप्टेशन भारत में सलमान खान के अलावा कटरीना कैफ, दिशा पाटनी, तब्बू, जैकी श्रॉफ और सुनील ग्रोवर भी हैं l वरुण धवन भी एक स्पेशल भूमिका में होंगे। फिल्म भारत की कहानी 1947 के समय शुरू होती है जब भारत और पाकिस्तान का विभाजन हो रहा था। ये कहानी वहीं से शुरू होगी, जो देश (भारत) और भारत नाम के आदमी की जर्नी होगी। कोरियन फिल्म भी 1950 के इस विभाजन काल की है जब लोग अपना देश छोड़ कर जा रहे थे। तब बंटवारे में बिछड़ रहे एक पिता ने अपने बेटे योन डेक सू से कहा था कि अगर वो वापस न आये तो बेटे को ही मुखिया बन कर परिवार की देखभाल करनी होगी। जैकी श्रॉफ इस फिल्म में सलमान खान के पिता का रोल निभाएंगे l दोनों आठ साल पहले फिल्म वीर में साथ थे l

भारत सलमान के बहनोई अतुल अग्निहोत्री के प्रोडक्शन में बनी है। इस फिल्म में पहले प्रियंका चोपड़ा को सलमान खान की पत्नी का रोल दिया गया थाl प्रियंका इसके लिए राज़ी भी हो गई थीं लेकिन अचानक ही प्रियंका ने इस फिल्म से अपना नाम वापस ले लिया। इसी कारण फिल्म में उनकी जगह कटरीना को शामिल किया गया।

यह भी पढ़ें:  Bharat Overseas Review: 70 देशों में 1300 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई 'भारत', कुछ देशों में 4 जून को दी दस्तक

 

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Rahul soni

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप