Move to Jagran APP

Bharat Box office Collection : जानें सलमान और कटरीना की फिल्म ने अबतक कमाए कितने करोड़

Bharat Box office Collection day 7 सलमान खान (Salman Khan) और कटरीना कैफ (Katrina kaif) की फिल्म ‘भारत’ (Bharat) बॉक्स ऑफिस पर धुंआधार कमाई कर रही है।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Wed, 12 Jun 2019 01:13 PM (IST)Updated: Thu, 13 Jun 2019 09:25 AM (IST)
Bharat Box office Collection : जानें सलमान और कटरीना की  फिल्म ने अबतक कमाए कितने करोड़
Bharat Box office Collection : जानें सलमान और कटरीना की फिल्म ने अबतक कमाए कितने करोड़

नई दिल्ली, जेएनएन। सलमान खान (Salman Khan) और कटरीना कैफ (Katrina kaif) की फिल्म ‘भारत’ (Bharat) बॉक्स ऑफिस पर धुंआधार कमाई कर रही है। फिल्म ने महज सात दिन में 150 करोड़ का आंकड़ा पार करते हुए 167.60 करोड़ की कमाई कर ली है। अंदाजा लगाया जा रहा है कि आठवें दिन यानी आज फिल्म 175 करोड़ रुपए कमा सकती है।

loksabha election banner

ये होने वाला है फिल्म को फायदा
भारत के लिए ये हफ्ता और अगला हफ्ता काफी फायदेमंद साबित होने वाला है। क्योंकि इस हफ्ते और अगले हफ्ते कोई बड़ी फिल्म रिलीज नहीं हो रही है। ऐसे में ‘भारत’ ज्यादा से ज्यादा दर्शक अपनी तरफ खींचने में कामयाब हो सकती है। फिल्म की धमाकेदार कमाई को देखते हुए ये भी अंदाजा लगाया जा रहा है कि फिल्म अगले कुछ ही दिन में 300 करोड़ का आंकड़ा आसानी छू सकती है। वहीं फिल्म के वर्ल्ड वाइड कलेक्शन के बारे में बात करें तो भारत ने 250 करोड़ का कारोबार कर लिया है।

जानें, किस दिन की कितनी कमाई
फिल्म ने पहले दिन ही 42.30 करोड़ रुपए की कमाई की थी। वहीं दूसरे दिन फिल्म ने 31 करोड़ की कमाई के साथ 70 करोड़ का आंकड़ा छू लिया था। तीसरे दिन यानी शुक्रावार को फिल्म ने 22.20 करोड़ की कमाई की थी। इसके बाद शनिवार को फिल्म ने 26.70 करोड़ा कमाए।

रविवार को फिल्म ने 27.90 करोड़ की शानदार कमाई की। हालांकि सोमवार से फिल्म की कमाई में भारी गिरावट आई है। फिल्म ने सोमवार को सिर्फ 9.20 करोड़ और मंगलवार को 8.0 करोड़ रुपए ही कमाए हैं। 100 करोड़ का आंकड़ा छूने से मात्र 4.5 करोड़ रुपए पीछे रह गई थी लेकिन चौथे दिन यानी शनिवार की बात करें तो फिल्म ने 26.70 करोड़ रुपए की कमाई की है।

ये भी पढ़ें :Box office पर Bharat का तूफान, Salman Khan की फिल्म ने कमाए 250 करोड़

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.