Move to Jagran APP

Bhabiji Ghar Par Hain: क्‍या शो छोड़ने वाली हैं 'गोरी मेम', आज शाम को बिग सरप्राइज देंगी सौम्‍या टंडन

Bhabiji Ghar Par Hain शो की गोरी मेम यानी Saumya Tandon आज शाम को 8 से 9 बजे के बीच फैंस को बड़े सरप्राइज देने वाली हैं। वह शाम को इंस्‍टाग्राम पर लाइव पर बड़ा खुलासा करेंगी।

By Rizwan MohammadEdited By: Published: Mon, 13 May 2019 01:41 PM (IST)Updated: Mon, 13 May 2019 01:51 PM (IST)
Bhabiji Ghar Par Hain: क्‍या शो छोड़ने वाली हैं 'गोरी मेम', आज शाम को बिग सरप्राइज देंगी सौम्‍या टंडन
Bhabiji Ghar Par Hain: क्‍या शो छोड़ने वाली हैं 'गोरी मेम', आज शाम को बिग सरप्राइज देंगी सौम्‍या टंडन

नई दिल्‍ली, जेएनएन। 'भाबीजी घर पर हैं' (Bhabhi Ji Ghar Par Hai) की गोरी मेम यानी सौम्‍या टंडन (Saumya Tandon) ने सोशल मीडिया पर पोस्‍ट शेयर कर अपने फैंस को चौंका दिया है। इस पोस्‍ट में उन्‍होंने बिग सरप्राइज की बात कही है। उन्‍होंने फैंस को बताया है कि वह शाम को इंस्‍टाग्राम पर लाइव आकर इस सरप्राइज का खुलासा करेंगी। उनकी इस पोस्‍ट पर फैंस तरह तरह से रिएक्‍ट कर रहे हैं। 

loksabha election banner

'भाबीजी घर पर हैं' शो से देश के हर घर में लोकप्रिय हुईं सौम्‍या टंडन मेटरनिटी लीव के बाद से शो से दूर हैं। हाल ही में खबरें आईं थीं कि वह शो को ज्‍वाइन कर रही हैं और जल्‍द ही टीवी पर दिखाई देंगी। अब सोमवार को सौम्‍या टंडन ने इंस्‍टाग्राम पोस्‍ट शेयर कर फैंस को चौंका दिया है। इस पोस्‍ट में उन्‍होंने फैंस को बिग सरप्राइज देने की बात कही है।

इस पोस्‍ट में सौम्‍या ने अपनी फोटो शेयर करते हुए लिखा कि वह आज शाम 8 बजे से 9 तक इंस्‍टाग्राम पर लाइव रहेंगी। इस दौरान वह फैंस को बिग सरप्राइज देंगी। सौम्‍या ने अपनी पोस्‍ट में लिखा- यह एक नई शुरुआत और खूबसूरत एंडिंग के लिए है। आज शाम को इस पर बात करते हैं। इंस्‍टाग्राम पर 8 से 9 बजे के बीच नजरें बनाए रखिएगा। जल्‍द मिलते हैं।

सौम्‍या टंडन के इस पोस्‍ट से उनके फैंस पूरी तरह से चौंके हुए हैं। वह नहीं समझ पा रहे हैं कि यह सरप्राइज क्‍या होगा। फैंस को लगता है कि कहीं वह 'भाबीजी घर पर हैं' शो को अलविदा तो नहीं कहने वाली हैं। कुछ फैंस ने सौम्‍या की इस पोस्‍ट पर कमेंट में लिखते हुए रिक्‍वेस्‍ट की है कि वह 'भाबीजी घर पर हैं' शो को न छोड़ें। वहीं, कुछ फैंस ने जिज्ञासा दिखाते हुए पूछा भी है कि सरप्राइज क्‍या है।

View this post on Instagram

It’s about some new beginnings and some happy endings. Let’s talk today evening, keep an eye will be there live on insta between 8 to 9pm . Seeya soon 😘

A post shared by Saumya Tandon (@saumyas_world_) on

बता दें कि सौम्‍या टंडन मशूहर टीवी धारावाहिक 'भाबीजी घर पर हैं' में अनीता भाभी यानी गोरी मेम का किरदार निभाती हैं। वह मेटरनिटी लीव पर थीं। लेकिन इसके बाद भी वह शो से नहीं जुड़ीं थीं। हाल ही में खबरें आई थीं कि वह शो से जुड़ गई हैं और जल्‍द ही पर्दे पर दिखने वाली हैं। सौम्‍या के इस सोशल मीडिया पोस्‍ट से उनके फैंस चकित हैं। अब सरप्राइज के बारे में सौम्‍या के लाइव आने पर ही पता चलेगा।  

View this post on Instagram

And on that morning. Shot by @rishabdahiya

A post shared by Saumya Tandon (@saumyas_world_) on

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.