नई दिल्ली, जेएनएन। शाह रुख खान की फिल्म पठान 2023 की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में शामिल है। अगले महीने रिलीज हो रही पठान के प्रमोशन ने अब रफ्तार पकड़ ली है। टीजर और कुछ पोस्टरों के बाद अब फिल्म का पहला गाना बेशरम रिलीज किया जा रहा है।

शाह रुख खान ने शुक्रवार को गाने से दीपिका पादुकोण के लुक की पहली झलक साझा करते हुए बताया कि गाना कब आ रहा है? किंग खान की सोशल मीडिया पोस्ट के मुताबिक, बेशरम रंग 12 दिसम्बर को 11 बजे रिलीज किया जा रहा है। यशराज फिल्म्स के यू-ट्यूब चैनल पर प्रीमियर वीडियो अपलोड कर दिया गया है। 2 दिन बाद गाना इसी वीडियो में देखा जा सकेगा।

छाया दीपिका का मोनोकिनी अवतार

पहली झलक में दीपिका गोल्डन मोनोकिनी में हॉट अवतार में नजर आ रही हैं। दीपिका का यह अंदाज सोशल मीडिया में वायरल हो गया है। फैंस कमेंट करके दीपिका के इस लुक को सेलिब्रेट कर रहे हैं। लम्बे अर्से बाद दीपिका बड़े पर्दे पर ग्लैम अवतार में नजर आने वाली हैं। सिनेमाघरों में दीपिका की आखिरी रिलीज 83 है, जिसमें उन्होंने कपिल देव की पत्नी रोमी देव का रोल निभाया था। इसके बाद वो गहराइयां में नजर आयी थीं, जो प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई थी।   

दीपिका ने शाह रुख खान के साथ ओम शांति ओम से बॉलीवुड डेब्यू किया था। इसके बाद चेन्नई एक्सप्रेस और हैप्पी न्यू ईयर में दीपिका शाह रुख के साथ बड़े पर्दे पर नजर आयीं। पठान, दोनों की साथ में चौथी फिल्म है।

पठान से पहले दर्शक रोहित शेट्टी की फिल्म सर्कस के स्पेशल गाने करंट लगा में नजर आ रही हैं, जो गुरुवार को रिलीज कर दिया गया है। बेशरम रंग में जहां दीपिका का बिंदास अंदाज नजर आ रहा है, वहीं करंट गाने में उनका पारम्परिक अवतार दिख रहा है। इस गाने में दीपिका को काफी पसंद किया गया था।

पठान से होगी किंग खान की वापसी

पठान 25 जनवरी को सिनेमाघरों में हिंदी के साथ तमिल और तेलुगु भाषाओं में भी रिलीज की जाएगी। सिद्धार्थ आनंद निर्देशित पठान स्पाइ एक्शन थ्रिलर है, जिसमें शाह रुख स्पाइ के किरदार में दिखायी देंगे। पठान के जरिए शाह रुख पूरे साढ़े चार साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी करेंगे। उनकी आखिरी रिलीज फिल्म जीरो है, जो 2018 में सिनेमाघरों में पहुंची थी। आनंद एल राय निर्देशित फिल्म में कटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा फीमेल लीड में हैं।

पठान का ट्रेलर अभी रिलीज नहीं किया है। निर्देशक सिद्धार्थ आनंद ने बताया था कि फिल्म के ट्रेलर से पहले गाना रिलीज किया जाएगा। यह स्ट्रेटजी दर्शकों में पठान को लेकर उत्सुकता बनाये रखने के लिए अपनायी जा रही है। ट्रेलर जितनी देर से आएगा, फिल्म से जुड़ी जानकारियां उतनी ही सीक्रेट रह सकेंगी।

Edited By: Manoj Vashisth

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट