Move to Jagran APP

कपिल शर्मा के पैर छुते हुए अक्षय कुमार की वायरल हुई तस्वीर, अब खिलाड़ी कुमार बोले- 'कपिल का दिमाग उनके घुटने में...'

मशहूर कॉमेडियन और अभिनेता कपिल शर्मा एक बार फिर से छोटे पर्दे पर दर्शकों को हंसाने के लिए तैयार हैं। कोरोना महामारी की वजह से शूटिंग पर लगे रोक के बाद वह अपना जल्द कॉमेडी शो द कपिल शर्मा शो लेकर आने वाले हैं।

By Anand KashyapEdited By: Published: Mon, 09 Aug 2021 10:38 AM (IST)Updated: Mon, 09 Aug 2021 10:38 AM (IST)
कपिल शर्मा के पैर छुते हुए अक्षय कुमार की वायरल हुई तस्वीर, अब खिलाड़ी कुमार बोले- 'कपिल का दिमाग उनके घुटने में...'
अभिनेता कपिल शर्मा और अक्षय कुमार, तस्वीर : kapilsharma

नई दिल्ली, जेएनएन। मशहूर कॉमेडियन और अभिनेता कपिल शर्मा एक बार फिर से छोटे पर्दे पर दर्शकों को हंसाने के लिए तैयार हैं। कोरोना महामारी की वजह से शूटिंग पर लगे रोक के बाद वह अपना जल्द कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' लेकर आने वाले हैं। इस बात की जानकारी खुद कपिल शर्मा ने हाल ही में अक्षय कुमार के साथ अपनी मेजदार तस्वीर साझा करके दी है।

loksabha election banner

इन दिनों अक्षय कुमार अपनी आने वाली फिल्म बेल बॉटम को लेकर सुर्खियों में हैं। वह हाल ही में फिल्म की स्टारकास्ट के साथ 'द कपिल शर्मा शो' में पहुंचे। यहां पहुंचकर कपिल शर्मा और बेल बॉटम की पूरी टीम ने जमकर मस्ती की। कॉमेडियन ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अक्षय कुमार के साथ एक तस्वीर साझा की है। इस तस्वीर में अक्षय कुमार कपिल शर्मा के पैर छूते नजर आ रहे हैं।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma)

यह तस्वीर 'द कपिल शर्मा शो' के हाल ही के एपिसोड की है जिसमें अक्षय कुमार अपनी फिल्म बेल बॉटम के प्रमोशन के लिए आए थे। तस्वीर को साझा करते हुए कपिल शर्मा ने कैप्शन में लिखा, 'सुप्रसिद्ध फिल्म अभिनेता श्री अक्षय कुमार अपनी नई फिल्म बेल बॉटम के लिए आशीर्वाद लेते हुए।' इसके बाद से यह तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। जिसपर कपिल शर्मा के फैंस सहित की फिल्मी सितारों ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है।

खुद अक्षय कुमार ने भी कपिल शर्मा और अपनी इस तस्वीर पर कमेंट के जरिए प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने मेजदार अंदाज में कमेंट कर कपिल शर्मा की बात का जवाब दिया है। अक्षय कुमार ने अपने कमेंट में लिखा, 'और आशीर्वाद के बाद श्री अक्षय कुमार श्री कपिल शर्मा का दिमाग उनके घुटने में ढूंढते हुए !' अक्षय कुमार का यह मजेदार कमेंट सोशल मीडिया पर मजकर वायरल हो रहा है।

अभिनेता और कपिल शर्मा के फैंस उनके इस ट्वीट को खूब पसंद कर रहे हैं। साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। आपको बता दें कि 'द कपिल शर्मा शो' भी जल्द ही टेलीविजन पर प्रसारित होने वाला है। कुछ दिन पहले ही शो एक टीजर वीडियो जारी किया गया है। जिसमें शो की पूरी टीम साथ ही कुछ नए सदस्य भी नजर आए थे। दर्शक भी 'द कपिल शर्मा शो' को लेकर काफी उत्साहित हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.