नई दिल्ली, जेएनएन। विक्की कौशल और कटरीना कैफ की शादी से इस समय बी-टाउन का सबसे हॉट टॉपिक है। एक-एक करके इससे जुड़ी काफी डिटेल मीडिया के सा्मने आ रही हैं। इसी तरह, कुछ दिनों पहले, एक रिपोर्ट से पता चला कि इस कपल ने मेहमानों के लिए शादी की कुछ शर्तें रखी हैं, जिसमें कोई फोटोग्राफी नहीं, सोशल मीडिया पर तस्वीरें साझा नहीं करना, आदि शामिल हैं। क्या ये शर्तें वास्तव में सच हैं?

9 दिसंबर को है शादी

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक विक्की और कटरीना 9 दिसंबर को शादी के बंधन में बंध जाएंगे। और उससे पहले, 7 और 8 दिसंबर को परिवार वाले 700 साल पुराने किले से बने रिसॉर्ट - सवाई माधोपुर के 'सिक्स सेंस फोर्ट बड़वारा' में प्री-वेडिंग रस्में आयोजित करने वाले हैं। '

गेस्ट हुए नाराज

विक्की कौशल और कटरीना कैफ के एक करीबी ने बॉलीवुड हंगामा को बताया, 'ये बहुत पिछले दिनों में आई सबसे हास्यास्पद खबर है, कि शादी में आने वाले गेस्ट अपना मोबाइल नहीं ला सकते। शादी में आने के लिए ऐसी शर्तें कौन रखता है। लेकिन वे आमंत्रित लोगों से बाहरी दुनिया से सभी संपर्क बंद करने के लिए कैसे कह सकते हैं, जबकि वे कार्यक्रम स्थल पर हैं। यह शादी है या गुटनिरपेक्ष शिखर सम्मेलन?”

नहीं ले जा सकते फोन

इस बीच, एक प्रमुख फिल्म निर्माता आश्चर्य करते हैं कि क्या विक्की कौशल और कटरीना कैफ सच में शादी कर रहे है? क्योंकि उन्हें अभी तक निमंत्रण नहीं मिला है। डायरेक्टर ने कहा, 'क्या वाकई वे 9 दिसंबर को शादी कर रहे हैं? मुझे अभी तक कोई आमंत्रण नहीं मिला है। हैं भी तो शादी में मोबाइल फोन बैन नहीं कर सकते। हम सभी का परिवार है, बच्चें हैं माता-पिता हैं। ऐसे कैसे उनसे बिना बात किए बस शादी ही अटेंड करेंगे।  

इन शर्तों का करना होगा पालन

इससे पहले, इंडिया टुडे की रिपोर्ट के अनुसार, कटरीना और विक्की की शादी में शामिल होने के लिए कुछ शर्तें रखीं गईं हैं। जैसे शादी की उपस्थिति का खुलासा न करना, कोई फोटोग्राफी नहीं, तस्वीरों को साझा नहीं करना, सोशल मीडिया पर कोई लोकेश अपडेट नहीं करना। और जब तक आप शादी के वेन्यू पर हैं आपका बाहरी दुनिया से कोई संपर्क नहीं होगा।

Edited By: Ruchi Vajpayee