Move to Jagran APP

Soha Ali Khan के घर आया नया मेहमान, करीना कपूर खान की डिलीवरी से पहले वायरल हुआ ये वीडियो

हाल ही में सैफ अली खान और सोहा अली खान ने एक रॉयल फोटोशूट कराया है। इस फोटोशूट के दौरान का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में बना हुआ है। इस वीडियो को सोहा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Thu, 18 Feb 2021 12:40 PM (IST)Updated: Thu, 18 Feb 2021 12:40 PM (IST)
Soha Ali Khan के घर आया नया मेहमान, करीना कपूर खान की डिलीवरी से पहले वायरल हुआ ये वीडियो
Soha Ali Khan Welcomes A New Member At Home Video Goes Viral On Social Media

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस सोहा अली खान इंडस्ट्री का एक फेमस चेहरा है। सोहा आज भले ही एक्टिंग से दूरी बना चुकी हैं। लेकिन सह हमेशा ही किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनीं रहती हैं। सोहा अली इ​नदिनों एक बार फिर से बुआ बनने को लेकर काफी खुश हैं। करीना कपूर खान एका बार फिर मां बनने जा रही हैं। आज उन्हें अस्पताल में ए​डमिट करा दिया गया है। किसी भी वक्त वह गुड न्यूज दे सकती हैं। घर के सभी लोग नये मेहमान का स्वागत करने के लिए बेताब है। वहीं करीना की डिलेवरी होने से पहले सोहा अली खान ने अपने घर में एक नए सदस्य का स्वागत करते हुए एक वीडियो शेयर किया है। उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

loksabha election banner

 

View this post on Instagram

A post shared by Soha (@sakpataudi)

एक्ट्रेस सोहा अली खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में वह अपनी छत पर नजर आ रही हैं। साथ ही आप देख सकते हैं कि सोहा अपनी बिल्डिंग में ​पुरी का स्वागत किया है। वीडियो को आप देख सकते हैं कि वह एक नन्हे से डॉगी को ले रखा है। इस दौरान वह काफी खुश नजर आ रही हैं। वह डॉगी को अपनी गोद में लिए कितने प्यार से सहला रही हैं। वीडियो में सोहा के साथ उनकी बेटी इनाया नॉमी खेमू भी डॉगी को प्यार करती दिखाई दे रही है। 

इस वीडियो को शेयर करते हुए सोहा अली खान ने कैप्शन में लिखा, हमारी बिल्डिंग में पुरी आपका स्वागत है! हमारे घर में और हमारे जीवन में इस खुशी को लाने के लिए सुमित और रवनीत आपको धन्यवाद...। हमें पुरी के साथ कुछ वक्त बिताने में खुशी होगी।'

 

View this post on Instagram

A post shared by Soha (@sakpataudi)

बता दें कि हाल ही में सैफ अली खान और सोहा अली खान ने एक रॉयल फोटोशूट कराया है। इस फोटोशूट के दौरान का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में बना हुआ है। इस वीडियो को सोहा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि सोहा अली ग्रीन कलर के सलवार सूट में बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही हैं। वहीं सैफ का ट्रेडिशनल लुक भी काफी शानदार नजर आ रहा है। वहीं देनों अलग अलग अंदाज में पोज देते दिख रहे हैं। सोहा अली खान ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'इंतजार करिए, द हाउस ऑफ पटौदी का नया कलेक्शन आने वाला है।' 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.