Move to Jagran APP

फराह से पहले तो सलमान करवा चुके हैं जाह्नवी से झिंगाट,जानें क्या है माजरा

ईशान खट्टर और जाह्नवी कपूर स्टारर फिल्म धड़क 20 जुलाई को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

By Rahul soniEdited By: Published: Tue, 10 Jul 2018 05:04 PM (IST)Updated: Thu, 12 Jul 2018 12:02 PM (IST)
फराह से पहले तो सलमान करवा चुके हैं जाह्नवी से झिंगाट,जानें क्या है माजरा
फराह से पहले तो सलमान करवा चुके हैं जाह्नवी से झिंगाट,जानें क्या है माजरा

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। जाह्नवी कपूर बताती हैं कि वह स्कूल बहुत कम जाया करती थीं। इसकी वजह यह थी कि उन्हें पढ़ाई में कभी भी मन नहीं लगा। उनकी दिलचस्पी हमेशा से फिल्मों में ही रही है। जाह्नवी कहती हैं कि वह तो हमेशा ही अपने मम्मी और पापा के साथ फिल्मों के सेट पर जाया करती थीं।

loksabha election banner

जागरण डॉट कॉम से बातचीत के दौरान उन्होंने एक दिलचस्प बात शेयर की। उन्होंने बताया कि वह फिल्म वांटेंड के सेट पर भी गयी थीं। चूंकि यह फिल्म बोनी कपूर के ही होम प्रोडक्शन की फिल्म थी। इस फिल्म की शूटिंग के दौरान सलमान खान से जब वह पहली बार मिली तो एक दिलचस्प वाक्या हुआ था। जाह्नवी कहती हैं कि वह बात और उस मोमेंट को वह कभी नहीं भूली हैं। जाह्नवी बताती हैं कि जब वह 12 साल की थीं, जब पापा मम्मी के साथ जाती थीं। जाह्नवी कहती हैं कि उनके डांसिंग के किस्से केवल उनके स्कूल में ही फेमस नहीं हुए थे, बल्कि वांटेंड के सेट पर भी सभी मिल कर जाह्नवी को डांस करवाते थे। जाह्नवी कहती हैं कि मुझे अच्छी तरह याद है कि सलमान और बाकी सभी वांटेंड के किसी गाने के लिए डांस रिहर्सल कर रहे थे। प्रभुदेवा कोरियोग्राफ कर रहे थे और मैं कोने में बैठी डांस कर रही थीं। तो मुझे अभी भी याद है कि सलमान जी ने मुझे बुला कर कहा कि आप आइये, बीच में आइये और नाचिये और वहां कटरीना वगैरह सभी थे। सब मुझे देख रहे थे और मैं डांस कर रही थीं। जाह्नवी कहती हैं कि शकीरा उनकी पसंदीदा रही हैं, तो स्कूल में वह शकीरा को लेकर जहां झूठ बोलती थीं।वही सलमान के सामने उन्होंने शकीरा के ही किसी गाने पर जम कर डांस किया था। जाह्नवी कहती हैं कि उस वक्त तो उन्हें लगा था कि सभी ने उनकी खूब तारीफ की होगी और यही सोचा होगा कि वाह, कितना अच्छा डांस करती हैं और कितनी गुणी कलाकार है।

यह भी पढ़ें: धड़क का ट्रेलर देख रो पड़ी थीं खुशी कपूर, जाह्नवी ने खोला बहन से जुड़ा ये राज़

लेकिन जाह्नवी कहती हैं कि अब जब मैं उस बारे में सोचती हूं तो लगता है कि उन लोगों ने मेरा बहुत मजाक उड़ाया होगा। बता दें कि सलमान खान बोनी कपूर के हमेशा नजदीकी दोस्तों में से एक रहे हैं। हाल ही में सोनम कपूर की शादी के दौरान भी बोनी कपूर ने सलमान के माथे पर चूमा था। यही नहीं सलमान ने श्रीदेवी के निधन के दौरान बोनी कपूर को पूरा सपोर्ट किया था, तो जाहिर है कि वह अब भी उनकी बेटी को विशेज ही देंगे। जाह्नवी ने आगे बताया कि उन्हें हमेशा से डांस करना पसंद रहा है और इस मामले में उन्होंने अपनी मॉम को फॉलो करने की हमेशा कोशिश की है। उन्हें डांस करने में सबसे अधिक मजा आता है। फिल्म धड़क के बारे में वह कहती हैं कि मैं झिंगाट गाने में इतना एंजॉय कर रही थीं कि फराह मैम मुझे कहती थीं कि तुम लिप सिंक मत करो। वह लड़के का लिप सिंक है। बता दें कि धड़क फिल्म 20 जुलाई को रिलीज़ होने जा रही है।

यह भी पढ़ें: संघर्ष की मिसाल बनी सोनाली बेंद्रे, नया लुक देखकर आप जरूर कहेंगे - Hats off


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.