Move to Jagran APP

Bear Grylls and Akshay Kumar: बेयर ग्रिल्स के साथ मिलकर अक्षय कुमार ने बनाया इतिहास, इतने करोड़ लोगों ने देखा शो

Bear Grylls and Akshay Kumar अक्षय कुमार को शो में रस्सी और एक ऊंचे पेड़ पर चढ़ने के अलावा एक हार्नेस बनाते देखा गया। उन्होंने रस्सी की सीढ़ी पर चढ़ने की नई तकनीक सीखी और कुछ साहसी स्टंट किए।

By Rupesh KumarEdited By: Published: Thu, 24 Sep 2020 08:33 PM (IST)Updated: Fri, 25 Sep 2020 07:47 AM (IST)
Bear Grylls and Akshay Kumar: बेयर ग्रिल्स के साथ मिलकर अक्षय कुमार ने बनाया इतिहास, इतने करोड़ लोगों ने देखा शो
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और सुपरस्टार रजनीकांत के बाद अक्षय इस शो में शामिल होने वाले तीसरे भारतीय है।

नई दिल्ली, जेएनएनl फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार हाल ही में शो 'इन टू द वाइल्ड विथ बेयर ग्रिल्स' के साथ नजर आए थेl यह शो अब तक का सबसे ज्यादा देखें जाने वाले टीवी शो में से एक बनकर उभरा है। 'इन टू द वाइल्ड विथ बेयर ग्रिल्स' का अक्षय कुमार वाला एपिसोड 14 सितंबर, 2020 को प्रसारित हुआ थाl यह वर्ष के सबसे अधिक देखे जाने वाले टीवी शो के रूप में उभरा है।

loksabha election banner

इसे इसी साल जनवरी में कर्नाटक के बांदीपुर टाइगर रिजर्व में शूट किया गया था। यह इतिहास में अब तक का दूसरा सबसे अधिक देखा जानेवाला शो बन गया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और सुपरस्टार रजनीकांत के बाद अक्षय इस शो में शामिल होने वाले तीसरे भारतीय है। इन टू द वाइल्ड विथ बेयर ग्रिल्स और अक्षय कुमार इन्फोटेनमेंट जॉनर पर देखा गया दूसरा सबसे बड़ा रेटेड शो हैl इसे 24 लाख इंप्रेशन मिले हैl

वहीं डिस्कवरी नेटवर्क चैनलों पर इसके प्रीमियर पर लगभग 1.1 करोड़ लोगों ने देखा था। डिस्कवरी नेटवर्क चैनलों पर पहले सप्ताह में लगभग 2.6 करोड़ लोगों ने शो देखा। शो को सोशल मीडिया पर #KhiladiOnDiscovery के साथ 1.31 बिलियन व्यक्तियों तक पहुंचा और इसके साथ 2.9 बिलियन इंप्रेशन प्रदान कर शो केलिए बड़ी चर्चा का विषय बना। अक्षय कुमार को शो में रस्सी पर चढ़ने और एक ऊंचे पेड़ पर चढ़ने के अलावा एक हार्नेस बनाते देखा गया। उन्होंने रस्सी की सीढ़ी पर चढ़ने की नई तकनीक सीखी और कुछ साहसी स्टंट किए। अक्षय ने शो में अपने बचपन की यादों को भी बेयर ग्रिल्स के साथ शेयर किया।

अक्षय कुमार बॉलीवुड अभिनेता हैl उन्होंने कई फिल्मों में काम किया हैंl अक्षय कुमार इन दिनों अपनी आगामी फिल्म की शूटिंग के लिए विदेश गए हुए हैंl इस फिल्म में उनके अलावा वाणी कपूर और लारा दत्ता की भी अहम भूमिका हैंl सभी इस फिल्म को लेकर बहुत उत्साहित हैंl 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.