अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। शाहिद कपूर की फिल्म बत्ती गुल मीटर चालू पिछले लंबे समय से चर्चा में रही है। अब नयी खबर के मुताबिक फिल्म की रिलीज तारीख की घोषणा कर दी गई है। फिल्म 21 सितंबर को इसी साल रिलीज होने वाली है।

बता दें कि पहले फिल्म की रिलीज तारीख की जो घोषणा हुई थी वह 14 सितंबर थी। लेकिन अब इसकी रिलीज तारीख एक हफ्ते आगे बढ़ा दी गई है। फिल्म की शूटिंग पिछले कुछ दिनों से मुंबई में चल रही थी। अब वह पूरी हो चुकी है। खबर है कि फिल्म का एक गाना ही रह गया था, जिसका शूट अब जाकर पूरा किया गया है। मुंबई के अलावा फिल्म की शूटिंग उत्तराखंड के तेहरी इलाके में भी हुई है। फिल्म का निर्देशन श्रीनारायण सिंह ने किया है। फिल्म की कहानी सोशल ड्रामा पर आधारित है। फिल्म में आम आदमी की परेशानियों की कहानी को कहने की कोशिश की गयी है। खबर है कि कहानी में बिजली के संकट से किस तरह आम आदमी परेशान होता है, इसको विस्तार से दर्शाने की कोशिश की है। फिल्म में शाहिद कपूर के अलावा यामी गौतम और श्रद्धा कपूर अहम् किरदार निभा रही हैं। खबर यह भी है कि 14 सितंबर को काजोल की फिल्म हेलिकोप्टर ईला भी रिलीज हो रही है। साथ ही दिलजीत दोसांझ और कृति सेनन की फिल्म अर्जुन पटियाला भी इसी दिन रिलीज हो रही है। तो यह कयास लगने शुरू हो चुके हैं कि इस फिल्म के मेकर्स इन दो फिल्मों से किसी तरह का क्लैश नहीं चाहते होंगे और वह शाहिद की इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर सोलो रिलीज ही करें। इसलिए उन्होंने यह निर्णय लिया होगा। 

यह भी पढ़ें: Box Office: संजू के आगे अब बजरंगी भाईजान भी परास्त, सूरमा और एंट मैन सुस्त

आपको बता दें कि, इस फिल्म में शाहिद ने हाल ही में एेसे कारनामे को अंजाम दिया था, जिसे कम ही एक्टर कर पाते हैं। दरअसल, इस फिल्म के क्लाइमैक्स में एक ऐसा भावुक दृश्य आएगा, जिसमें शाहिद को साढ़े तीन मिनट तक बिना रुके बोलना था। इस दृश्य को हाल ही में मुंबई में शूट किया गया। शाहिद वक़ील के किरदार में थे और यह एकाकी संवाद (मोनोलॉग) कोर्ट रूम सीन के दौरान आता है। ब्रेक के दौरान शाहिद ने अपनी पंक्तियों का अभ्यास किया। फिर सेट पर पहुंचकर निर्देशक से इसको लेकर सलाह-मशविरा किया और उसके बाद जब शाहिद ने इसे शूट किया तो हर कोई स्तब्ध रह गया। एक ही टेक में शाहिद ने साढ़े तीन मिनट लंबा मोनोलॉग दृश्य शूट किया। 

यह भी पढ़ें: Box Office: इस हफ़्ते धड़क, स्टार किड्स लायेंगे पहले दिन इतना कलेक्शन

Posted By: Rahul soni

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप