मोदी सरकार - 2.0 के 100 दिन

नई दिल्ली, जेएनएन। 15 अगस्त पर जॉन अब्राहम (John Abraham) की फ़िल्म बाटला हाउस (Batla House) रिलीज़ हुई है। इस बार जॉन दिल्ली में एक दशक पहले हुए चर्चित और विवादित एनकाउंटर की कहानी लेकर आए हैं। फ़िल्म का ट्रेलर आने के बाद से ही इसको लेकर काफ़ी हाइप है और इससे अच्छी ओपनिंग की उम्मीद की जा रही है। 

15 अगस्त की छुट्टी के दिन रिलीज़ के चलते ट्रेड जानकारों का अनुमान है कि फ़िल्म 15-20 करोड़ की ओपनिंग ले सकती है। अगर पिछले साल स्वतंत्रता दिवस पर रिलीज़ हुई जॉन की सत्यमेव जयते (Satyamev Jayate) के रिकॉर्ड को देखें तो 20 करोड़ तक की ओपनिंग मिलना कोई बड़ी बात नहीं है। बाटला हाउस, जॉन की इस साल रिलीज़ होने वाली दूसरी फ़िल्म है। इससे पहले उनकी स्पाय फ़िल्म रोमियो अकबर वॉल्टर रिलीज़ हुई थी, जिसने बॉक्स ऑफ़िस पर 6 करोड़ की ओपनिंग ली थी। वहीं, 2018 में सत्यमेव जयते के अलावा जॉन की परमाणु- द स्टोरी ऑफ़ पोखरण भी रिलीज़ हुई थी, जिसे 4.82 करोड़ की ओपनिंग मिली थी। ज़ाहिर है कि 15 अगस्त की छुट्टी का फ़िल्म को साफ-साफ़ फ़ायदा मिलता नज़र आ रहा है। 

यह भी पढ़ें: अक्षय कुमार की फ़िल्म मिशन मंगल ले सकती है इतने करोड़ की ओपनिंग

बाटला हाउस को निखिल आडवाणी ने निर्देशित किया है। फ़िल्म में मृणाल ठाकुर और रवि किशन भी अहम भूमिकाओं में दिखाई देंगे। बाटला हाउस को वास्तविक घटना पर आधारित होने की वजह से कानूनी अड़चन का सामना करना पड़ा था। इस एनकाउंटर के दो आरोपियों ने फ़िल्म की रिलीज़ रोकने के लिए एक याचिका दायर की थी, जिसे दिल्ली हाई कोर्ट ने खारिज कर दिया। हालांकि मेकर्स को डिस्क्लेमर लगाने के साथ कुछ दृश्य हटाने के निर्देश दिये थे। 

Posted By: Manoj Vashisth

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप