Move to Jagran APP

Bappi Lahiri Health Update: आईसीयू में भर्ती हुए बप्पी लहरी, बेटे ने बताया कैसी है अब संगीतकार की तबीयत

हिंदी सिनेमा के दिग्गज गायक और म्यूजिक कंपोजर बप्पी लहरी कोरोना वायरस से संक्रमित हो चुके हैं। इस बात की जानकारी उनके प्रवक्ता ने एक बयान जारी कर दी है। साथ ही यह भी बताया है कि बप्पी लहरी अपना इलाज मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में करवा रहे हैं।

By Anand KashyapEdited By: Published: Thu, 01 Apr 2021 02:46 PM (IST)Updated: Thu, 01 Apr 2021 03:56 PM (IST)
Bappi Lahiri Health Update: आईसीयू में भर्ती हुए बप्पी लहरी, बेटे ने बताया कैसी है अब संगीतकार की तबीयत
बॉलीवुड के दिग्गज गायक और म्यूजिक कंपोजर बप्पी लहरी, Instagram : bappilahiri_official_

नई दिल्ली, जेएनएन। हिंदी सिनेमा के दिग्गज गायक और म्यूजिक कंपोजर बप्पी लहरी कोरोना वायरस से संक्रमित हो चुके हैं। इस बात की जानकारी उनके प्रवक्ता ने एक बयान जारी कर दी है। साथ ही यह भी बताया है कि बप्पी लहरी अपना इलाज मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में करवा रहे हैं। वहीं इन सबके बीच बप्पी लहरी के बेटे बप्पा ने पिता की सेहत के बारे में जानकारी दी है।

loksabha election banner

बप्पा लहरी इन दिनों लॉस एंजिल्स में संगीत की पढ़ाई कर रहे हैं, लेकिन पिता बप्पी लहरी की तबीयत बिगड़ते ही उन्हें मुंबई आना पड़ा है। वहीं पिता की तबीयत के बारे में जानकारी देते हुए बप्पा ने बताया है कि वह आईसीयू में भर्ती हैं। उन्होंने यह जानकारी अंग्रेजी वेबसाइट स्पॉटब्वॉय से बात करते हुए दी है। बप्पा लहरी ने पिता बप्पी लहरी की तबीयत को लेकर कहा, 'मेरे पिता की तबीयत फिलहाल स्थिर हैं, लेकिन वह आईसीयू में है'।

 

View this post on Instagram

A post shared by Bappi Lahiri (@bappilahiri_official_)

बप्पा लहरी ने आगे कहा, 'बुधवार के उनकी शरीर में हल्के कोविड -19 के संक्रमण पाए गए थे। उनके साथ पहले से ही फेफड़ों की परेशानी है, ऐसे में चिंता की बात ज्यादा हो रही है। वह ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती हैं। हम उनसे नहीं मिल सकते। उनका इलाज डॉ. उदवाडिया कर रहे हैं। हम राहत महसूस कर रहे हैं क्योंकि उन्हें अच्छी देखभाल में रखा गया है।'

 

View this post on Instagram

A post shared by Bappi Lahiri (@bappilahiri_official_)

बप्पा लहरी ने आगे कहा, 'थोड़ा मुश्किल इसलिए क्योंकि पिता जी अकेले हैं। हमें उनसे मिलने की अनुमति नहीं है। वह कभी अकेले नहीं रहे। या तो हमारी मां या हममें से कोई मेरी बहन रीमा या मैं, हमेशा उनके साथ रहा हूं।' आपको बता दें कि बप्पी लहरी के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की जानकारी उनके प्रवक्ता ने दी है। संगीतकार के प्रवक्ता ने कहा, 'काफी सावधानी के बावजूद दुर्भाग्य से बप्पी लहरी कोविड-19 से संक्रमित हो गए हैं। वह ब्रीच कैंडी अस्पताल में अच्छी और विश्वसनीय देखभाल के बीच में हैं। बप्पी दा का परिवार उन सभी लोगों से एहतियात बरतने का अनुरोध करता है जो हाल के दिनों में उनके संपर्क में आए। साथ ही खुद की जांच करवाने का भी आग्रह करता है।

बप्पी लहरी के प्रवक्ता ने आगे कहा, 'वह भारत और विदेशों में मौजूद अपने सभी फैंस और दोस्तों का आशीर्वाद चाहते हैं। बप्पी दा की ओर से, हम उनके सभी शुभचिंतकों और प्रशंसकों को स्वस्थ रहने की कामना करते हैं।' आपको बता दें कि बीते दिनों बप्पी लहरी ने कोरोना वैक्सीन लगवाने के लिए अपना पंजीकरण करवाया था। इस बात की जानकारी उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर दी थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.