नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड के मशहूर सिंगर और म्यूजिक कंपोजर बप्पी लहरी की तबीयत को लेकर कई दिनों से मीडिया में खबरें चल रही हैं। खबरों के मुताबिक बप्पी लहरी ने लंबी बीमारी के बाद अपनी आवाज खो दी है। लेकिन इस खबरों पर अब बप्पी लहरी ने खुद प्रतिक्रिया देते हुए अपने फैंस को सच्चाई से अवगत करवाया है। बप्पी लहरी ने इन खबरों पर दुख जताया है और अपने फैंस के सामने ऐसी किसी भी खबर को खारिज कर दिया है।

दरअसल बीते कई दिनों से खबरें थीं कि बप्पी लहरी ने बीमार होने के बाद अपनी आवाज खो दी है। लेकिन अब बप्पी लहरी ने खुद बयान जारी करते हुए इन खबरों पर लगाम लगा दी है। बप्पी लहिरी ने अपने आधिकारिक इंस्‍टाग्राम अकाउंट के जरिए इस बारे में पोस्ट शेयर कर लिखा, 'यह जानकर दुख हो रहा है कि कुछ मीडिया संस्‍थानों ने मुझे और मेरे स्‍वास्‍थ्‍य को लेकर गलत खबरें चलाईं। फैंस और शुभचिंतकों के आशीर्वाद से मैं ठीक हूं। बप्पीदा।'

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Bappi Lahiri (@bappilahiri_official_)

बप्पी दा की ये पोस्ट देखकर उनके प्रशंसक काफी खुशी जाहिर कर रहे हैं। सभी लोग आगे भी बप्पी दा के अच्छे स्वास्थ्य को लेकर कामना कर रहे हैं। बता दें कि बीते दिनों बप्पी लहरी कोरोना संक्रमण की चपेट में आ गए थे। जिसके बाद वो कई दिनों तक अस्पताल में ही भर्ती रहे थे। अपने कोरोना संक्रमण की चपेट में आने की खबरों पर बप्पी लहरी ने ही सोशल मीडिया के जरिए दी थी। वहीं डिस्चार्ज होने के बाद भी बप्पी लहरी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए अपने प्रशंसकों को अपने स्वस्थ होने की जानकारी दी थी। इसी के बाद से बप्पी दा की आवाज चली जाने की खबरें भी काफी लाइम लाइट में आईं। हालांकि अब उन्होंने खुद ऐसी खबरों पर विराम लगा दिया है।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Bappi Lahiri (@bappilahiri_official_)

Edited By: Pratiksha Ranawat