Move to Jagran APP

'बैंजो' के लेटेस्ट पोस्टर में देखिए नरगिस-रितेश की बेहतरीन कैमेस्ट्री

रितेश देशमुख ने अपनी आने वाली फिल्म 'बैंजो' का लेटेस्ट पोस्टर रिलीज किया है जिसमें उनकी और नरगिस फाखरी की कैमेस्ट्री देखते बन रही है।

By Suchi SinhaEdited By: Published: Tue, 16 Aug 2016 01:47 PM (IST)Updated: Tue, 16 Aug 2016 02:41 PM (IST)
'बैंजो' के लेटेस्ट पोस्टर में देखिए नरगिस-रितेश की बेहतरीन कैमेस्ट्री

नई दिल्ली। नरगिस फाखरी ने मुंबई वापसी कर ली है और वो इन दिनों रितेश देशमुख के साथ अपनी आने वाली फिल्म 'बैंजो' का जमकर प्रमोशन कर रही हैं। फिल्म का ट्रेलर हाल में रिलीज हुआ है जो दर्शको को काफी पसंद आया। अब इस फिल्म का एक पोस्टर रिलीज किया है जिसमें रितेश और नरगिस की गजब की कैमेस्ट्री देखने को मिल रही है।

loksabha election banner
बिल्कुल हटके है रितेश और नरगिस फाखरी की फिल्म 'बैंजो' का ट्रेलर

फिल्म में रितेश स्ट्रीट म्यूजिशियन की भूमिका में नजर आएंगे। कई लोगों का मानना है कि रितेश की ये फिल्म रणबीर कपूर की फिल्म रॉकस्टार से काफी हद तक मेल खाती है। इस पर रितेश ने कहा, बैंजो की तुलना 'रॉकस्टार' से करना सरासर गलत है। दोनो फिल्में और उनके कैरेक्टर काफी अलग हैं।

क्या उदय चोपड़ा ने नरगिस फाखरी को दिया है प्यार में धोखा!

बता दें 'रॉकस्टार' से नरगिस ने बॉलीवुड में एंट्री मारी थी। इसके बाद उन्होंने कई फिल्मों में अपने अभिनय का कमाल दिखाया और अब वो रितेश के साथ 'बैंजो' में रोमांस करती नजर आएंगी। इस फिल्म डायरेक्शन मराठी फिल्मों के निर्देशक रवि जाधव ने किया है जो 23 सितंबर को रिलीज होगी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.