नई दिल्ली, जेएनएनl बिग बॉस 13 में अपने अंदाज के कारण लोकप्रिय हुए हिंदुस्तानी भाऊ अब आधिकारिक रूप से ट्विटर पर आ गए हैं और उन्होंने शेयर किया है कि उनके नाम से बने नकली अकाउंट के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई हैंl  बिग बॉस 13 की फेमस पर्सनालिटी हिंदुस्तानी भाऊ ने यूट्यूब और टिक-टॉक वीडियो के साथ मनोरंजन के बाद अब अपना ट्विटर डेब्यू किया है।

अब संजय दत्त की नकल करके मशहूर हुए इंटरनेट स्टार ने ट्विटर की दुनिया में प्रवेश किया है और अपनी पहली कुछ पोस्टों के बीच उन्होंने उन लोगों के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है जो उनके नाम से फर्जी अकाउंट चला रहे हैं। बिग बॉस 13 में अपनी विनम्रता के लिए पसंद किए जाने वाले हिंदुस्तानी भाऊ ने खुलासा किया कि उन्होंने उनके नाम के तहत चल रहे सभी फर्जी खातों को निष्क्रिय करने के लिए साइबर सेल में शिकायत दर्ज कराई है।

ट्विटर पर हिंदुस्तानी भाई ने लिखा, 'मैंने साइबर पुलिस स्टेशन में शिकायत फाइल की है। सारे मेरे नाम से फर्जी अकाउंट चला रहे है उनपे। प्लीज रिक्वेस्ट हैं फेक अकाउंट ना बनाएं। जय हिंदl ' उन्होंने इस पोस्ट के साथ एक वीडियो भी शेयर किया हैं, इसमें उन्होंने अपने सभी फॉलोअर को ट्विटर पर उनका स्वागत करने के लिए धन्यवाद दिया। उन्होंने कहा कि आधे घंटे के भीतर उनके 8000 फॉलोअर हो गए हैं। इसी ट्वीट के साथ उन्होंने साइबर सेल में दर्ज शिकायत की कॉपी भी संलग्न की हैं। उन्होंने जोर देकर कहा कि वह किसी को कोई नुकसान नहीं पहुंचाना चाहते हैं और सभी से अनुरोध किया है कि वह उनके नाम से बनाए गए अकांउट को डिलीट कर दें।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

main tumhara baap hu baap tha baap rahunga😎

A post shared by Vikas Fhatak (@hindustanibhau) on

इससे पहले आपको बताया था कि हिंदुस्तानी भाऊ ने चाइनीज ऐप टिक-टॉक के अकाउंट को डिलीट कर दिया है। एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा, 'मैंने टिक-टॉक को एक कारण के चलते हटा दिया है। टिकटॉक मनोरंजन के लिए नहीं है, इसका उपयोग समाज में गलत संदेश फैलाने के लिए किया जा रहा है। इसलिए मैंने निर्णय लिया कि मैं न केवल इसे छोड़ूंगा बल्कि इसे बंद कराने का भी प्रयास करुंगा।'

Posted By: Rupesh Kumar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस