Move to Jagran APP

प्रभास ने रणबीर कपूर को किया रीप्लेस! कबीर सिंह के डायरेक्टर की इस फिल्म में आएंगे नजर

Prabhas Replaced Ranbir Kapoor फिल्मी गलियारों से खबर आ रही है कि प्रभास ने फिल्म डेविल में रणवीर कपूर को रिप्लेस कर दिया है।

By Mohit PareekEdited By: Published: Wed, 25 Dec 2019 01:03 PM (IST)Updated: Wed, 25 Dec 2019 01:44 PM (IST)
प्रभास ने रणबीर कपूर को किया रीप्लेस! कबीर सिंह के डायरेक्टर की इस फिल्म में आएंगे नजर
प्रभास ने रणबीर कपूर को किया रीप्लेस! कबीर सिंह के डायरेक्टर की इस फिल्म में आएंगे नजर

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर प्रभास फिल्म बाहुबली के बाद लोगों को इतने पसंद आए कि अब फिल्म निर्देशकों और निर्माताओं की पहली पसंद बन गए हैं। दक्षिण भारतीय सिनेमा के सुपरस्टार प्रभास की अब बॉलीवुड में भी डिमांड होने लगी है। हाल ही में फिल्मी गलियारों से खबर आ रही है कि प्रभास ने एक फिल्म में बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर को रिप्लेस कर दिया है और रणबीर को मिलने वाले प्रोजेक्ट को अपने नाम कर लिया है।

loksabha election banner

हम बात कर रहे हैं फिल्म 'डेविल' की, जिसका निर्माण कर रहे हैं निर्देशक संदीप वांगा। संदीप वांगा वो ही डायरेक्टर हैं, जिन्होंने 'अर्जुन रेड्डी' जैसी सफल फिल्म बनाई और उसके बाद उन्होंने उसका हिंदी रीमेक भी बनाया, जो काफी हिट रहा। अब रिपोर्ट्स हैं कि संदीप फिल्म डेविल का निर्देशन करने जा रहे हैं, जिसके लिए उन्होंने पहले रणवीर कपूर को साइन किया था।

अब खबर आ रही है कि डार्क थ्रिलर से साउथ के सुपरस्टार प्रभास ने रणबीर को रिप्लेस कर दिया है और अब रणबीर कपूर की जगह प्रभास नजर आएंगे। प्रभास भी अब बॉलीवुड फिल्मों में कदम रख चुके हैं और उन्हें पसंद भी किया गया है। इस साल प्रभास बॉलीवुड में डेब्यू करते हुए 'साहो' के साथ बड़े पर्दे पर दिखाई दी थी।

हालांकि, अभी तक खबर को लेकर कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है, लेकिन फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है और फिल्म जल्द ही रिलीज होने वाली है। बता दें कि फिल्म डेविल में पूजा हेगड़े भी नजर आने वाली हैं। वहीं प्रभास के रणबीर को रिप्लेस करने की खबर में यह बात साफ नहीं हुई है कि क्या रणबीर कपूर ने फिल्म से किनारा कर लिया है या मेकर्स ने रणबीर की जगह प्रभास को किरदार के लिए सुटेबल माना है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.