अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। बनिता संधू निर्देशक शूजित सरकार की फिल्म अक्टूबर से हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में कदम रख रही हैं। लेकिन उन्होंने खुद यह बात स्वीकारी है कि वह कभी बॉलीवुड फिल्मों में काम नहीं करना चाहती थीं। जी हां, बनिता की कोई चाहत नहीं थी कि वह इस इंडस्ट्री का हिस्सा बनें। 

वरुण ने बनिता के बारे में बताया कि वह अभी काफी कॉन्शियस हैं और एक दिन जब रेस्त्रां में फोटोग्राफर्स उनकी तस्वीर लेने लगे तो वह वहां से छुपने की कोशिश करने लगी थीं। बनिता ने अपनी नयी जर्नी की शुरुआत के बारे में बात करते हुए कहा कि यह फिल्म उनके लिए काफी चैलेंजिंग है और काफी इंटेंस कैरेक्टर है। जूही और शूजित सरकार ने इस कहानी को अपना पूरा दिल दिया है और अपनी आत्मा दे दी है और बनिता की यह कोशिश है कि वह भी अपने किरदार के साथ जस्टिस करें।

यह भी पढ़ें: रियल लाइफ में भी #October का ऐसा गहरा असर हुआ है वरुण धवन पर, इतने बदल गए हैं

बनिता ने कहा है कि उन्हें अपनी तैयारी के बारे में बताने में मना किया गया है। इसलिए वह इस पर अधिक जानकारी नहीं दे पायेगी। बनिता ने आगे कहा कि ऐसा नहीं था कि वह फिल्मों में ही काम करेंगी यह सोच कर आयी थीं। लेकिन उन्हें लंदन में हर चीज के लिए रेंट देना पड़ता था और वह वह कुछ अर्न नहीं कर पा रही थी।इसलिए वह इंडिया आयीं और फिर उन्होंने एडवरटाइजमेंट में काम करना शुरू किया, जहां उनकी मुलाकात हुई शूजित से और फिर उन्हें इस फिल्म से जुड़ने का मौका मिला। फिर वरुण ने उन्हें समझाया कि अब उन्हें ये सब करना ही होगा।

यह भी पढ़ें: Box Office: हेट स्टोरी 4 ने पहले वीकेंड में इतने करोड़ की कमाई कर ली

यह पूछे जाने पर कि क्या फिल्म की मेकिंग के दौरान वरुण ने उन्हें कुछ सिखाने की कोशिश की तो, बनिता ने यह भी बताया कि जब आप शूजित जैसे निर्देशक के साथ काम कर रहे हैं तो आपको सिर्फ उनकी ही बात सुननी चाहिए।

जीतेगा भारत हारेगा कोरोन

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस