नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड के सबसे लोकप्रिय खलनायकों में से एक गुलशन ग्रोवर ने शुक्रवार को अपनी बायोग्राफी लॉन्च की है जिसका नाम है ‘बैड मैन’। आपको बता दें कि अपने नेगेटिव किरदार के कारण गुलशन को बैड मैन नाम दिया गया था। बुक लॉन्च के दौरान गुलशन ने अपनी जिंदगी से जुड़े कई उतार चढ़ाव का खुलासा किया है।

खिलाड़ी अक्षय कुमार ने दी गुलशन को सलाह गुलशन ने बताया की उन्होंने अक्षय कुमार के कारण अपनी बायोग्राफी का नाम बैड मैन रखा है। गुलशन कहते हैं ‘अक्षय ने कहा कि जिस तरह मैने खिलाड़ी नाम को अपने लिए रजिस्टर करवा लिया है उसी तरह मुझे बैड मैन करवा लेना चाहिए, इस वजह से मेने बुक का नाम बैड मैन रख दिया।

यह भी पढे़ें:  Sanjay Dutt इस खास दिन Prasthanam का Teaser करेंगे रिलीज

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Gulshan Grover (@gulshangrover) on

गुलशन ने बताया कि वे एक मिडिल क्लास परिवार से ताल्लुक रखते हैं। बचपन में गुलशन स्कूल के लिए तैयार होकर 2 घंटे पहले अपने घर से निकला करते थे । वे घर घर जाकर लोगों को डिटरजेंट बेचा करते थे ताकि अपनी आगे का पढ़ाई कर सकें। लोग उनके जज्बे को देखकर उनसे हर बार सामान खरीद लिया करते थे।

साथ ही गुलशन ने कहा ‘कोई भी अपनी जीवनी पैसा कमाने के लिए नही लिखता है, लोग लिखते है ताकि उनके संघर्षो से लोग सीख ले सकें। मैने ये किताब इसलिए लिखी जिससे लोग ये समझ सकें कि आपकी खराब हालत या गरीबी आपकी सफलता में दीवार नहीं बन सकती है।

आपको बता दें कि गुलशन ग्रोवर अब तक 400 से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुके हैं जिसमें ‘राम लखन’, ‘मोहरा’ और ‘दिलवाले’ शामिल हैं।

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Ifat Qureshi

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस