Move to Jagran APP

‘Bad Man’ Gulshan Grover बेचा करते थे डिटरजेंट, बॉलीवुड में इस तरह मिली पहचान

गुलशन ग्रोवर अब तक 400 से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुके हैं जिसमें ‘राम लखन’ ‘मोहरा’ और ‘दिलवाले’ शामिल हैं।

By Ifat QureshiEdited By: Published: Fri, 26 Jul 2019 07:01 PM (IST)Updated: Fri, 26 Jul 2019 07:01 PM (IST)
‘Bad Man’ Gulshan Grover बेचा करते थे डिटरजेंट, बॉलीवुड में इस तरह मिली पहचान
‘Bad Man’ Gulshan Grover बेचा करते थे डिटरजेंट, बॉलीवुड में इस तरह मिली पहचान

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड के सबसे लोकप्रिय खलनायकों में से एक गुलशन ग्रोवर ने शुक्रवार को अपनी बायोग्राफी लॉन्च की है जिसका नाम है ‘बैड मैन’। आपको बता दें कि अपने नेगेटिव किरदार के कारण गुलशन को बैड मैन नाम दिया गया था। बुक लॉन्च के दौरान गुलशन ने अपनी जिंदगी से जुड़े कई उतार चढ़ाव का खुलासा किया है।

loksabha election banner

खिलाड़ी अक्षय कुमार ने दी गुलशन को सलाह गुलशन ने बताया की उन्होंने अक्षय कुमार के कारण अपनी बायोग्राफी का नाम बैड मैन रखा है। गुलशन कहते हैं ‘अक्षय ने कहा कि जिस तरह मैने खिलाड़ी नाम को अपने लिए रजिस्टर करवा लिया है उसी तरह मुझे बैड मैन करवा लेना चाहिए, इस वजह से मेने बुक का नाम बैड मैन रख दिया।

यह भी पढे़ें:  Sanjay Dutt इस खास दिन Prasthanam का Teaser करेंगे रिलीज

 

View this post on Instagram

A post shared by Gulshan Grover (@gulshangrover) on

गुलशन ने बताया कि वे एक मिडिल क्लास परिवार से ताल्लुक रखते हैं। बचपन में गुलशन स्कूल के लिए तैयार होकर 2 घंटे पहले अपने घर से निकला करते थे । वे घर घर जाकर लोगों को डिटरजेंट बेचा करते थे ताकि अपनी आगे का पढ़ाई कर सकें। लोग उनके जज्बे को देखकर उनसे हर बार सामान खरीद लिया करते थे।

साथ ही गुलशन ने कहा ‘कोई भी अपनी जीवनी पैसा कमाने के लिए नही लिखता है, लोग लिखते है ताकि उनके संघर्षो से लोग सीख ले सकें। मैने ये किताब इसलिए लिखी जिससे लोग ये समझ सकें कि आपकी खराब हालत या गरीबी आपकी सफलता में दीवार नहीं बन सकती है।

आपको बता दें कि गुलशन ग्रोवर अब तक 400 से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुके हैं जिसमें ‘राम लखन’, ‘मोहरा’ और ‘दिलवाले’ शामिल हैं।

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.