Move to Jagran APP

कपिल शर्मा और अक्षय कुमार के बीच हुआ विवाद ? एक्टर ने शो में आने से किया मना !

कपिल शर्मा ने इनडायरेक्ट तरीके से एक मशहूर राजनीतिक शख्सियत के साथ अक्षय कुमार के एक इंटरव्यू के बारे में पूछा। कॉमेडियन का कथित तौर पर इशारा अक्षय कुमार के उस इंटरव्यू की ओर था जो उन्होंने कुछ साल पहले पीएम मोदी के साथ किया था।

By Anand KashyapEdited By: Published: Mon, 07 Feb 2022 02:37 PM (IST)Updated: Mon, 07 Feb 2022 02:37 PM (IST)
कपिल शर्मा और अक्षय कुमार के बीच हुआ विवाद ? एक्टर ने शो में आने से किया मना !
बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार और कॉमेडियन कपिल शर्मा : Instagram : kapilsharma

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार और कॉमेडियन कपिल शर्मा को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। दोनों कलाकारों के रिश्ते खराब होते दिख रहे हैं। यही वजह है, जिसके चलते अक्षय कुमार अपनी आने वाली फिल्म बच्चन पांडे का प्रमोशन करने के लिए द कपिल शर्मा शो में नहीं जा रहे हैं। कपिल शर्मा और अक्षय कुमार के संबंध हाल ही में प्रसारित हुए एक एपिसोड के बाद खराब हुए हैं।

loksabha election banner

बीते दिनों अक्षय कुमार द कपिल शर्मा शो में अपनी फिल्म अतरंगी रे का प्रमोशन करने पंहुचे थे। इस दौरान उन्होंने कपिल शर्मा के साथ काफी मस्ती-मजाक भी किया था। इस एपिसोड को शूट करते वक्त कपिल शर्मा ने इनडायरेक्ट तरीके से एक 'मशहूर राजनीतिक शख्सियत' के साथ अक्षय कुमार के एक इंटरव्यू के बारे में पूछा। कॉमेडियन का कथित तौर पर इशारा अक्षय कुमार के उस इंटरव्यू की ओर था, जो उन्होंने कुछ साल पहले पीएम मोदी के साथ किया था।

अब खबर है कि कपिल शर्मा और अक्षय कुमार के बीच विवाद की वजह इस बातचीत की एक क्लिप बन गई है। वीडियो क्लिप में कपिल शर्मा उनसे कहते हैं कि आप भी लोगों से इंटरव्यू में आम कैसे खाते हैं इसको लेकर सवाल करते हैं। इस पर अक्षय कुमार हंसने लगते हैं। क्लिप में अक्षय कुमार कपिल को खुले तौर पर उस शख्सियत का नाम बोलने की चुनौती देते हैं, जबकि कॉमेडियन टॉपिक को बदल देते हैं।

अंग्रेजी वेबसाइट हिंदुस्तान टाइम्स की खबर के अनुसार, करीबी सूत्रों ने बताया कि दोनों कलाकारों के बीच हुई इस बातचीत का क्लिप वायरल हो गया है जो अक्षय कुमार को बिल्कुल पसंद नहीं आया है। सूत्रों की माने तो इस एपिसोड के बाद अक्षय कुमार ने चैनल से अनुरोध किया कि वह शो के इस हिस्से को प्रसारित न करें, क्योंकि इसमें पीएम ऑफिस को लेकर चर्चा है। गौरतलब है कि द कपिल शर्मा शो में यह मेहमानों का अधिकार है कि वे इस तरह का अनुरोध कर सकते हैं, क्योंकि शो लाइव नहीं है।

उस समय चैनल अक्षय कुमार की बात को मान गया, लेकिन उस बातचीत का वीडियो इंटरनेट पर लीक हो गया। सूत्र का कहना है कि यह कपिल शर्मा की टीम में किसी भरोसे को तोड़ते हुए वीडियो लीक किया है। ऐसे में अब अक्षय कुमार ने शो में फिर से आने से पहले चैनल से एक स्पष्टीकरण मांगा। ऐसे में बच्चन पांडे की टीम के साथ द कपिल शर्मा शो शूटिंग को फिलहाल के लिए स्थगित कर दिया है। आपको बता दें कि फिल्म बच्चन पांडे अगले साल रिलीज होने वाली है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.