Move to Jagran APP

Rana Daggubati और मिहीका बजाज का रिश्ता हुआ ऑफ़िशियल, सेरेमनी की पहली तस्वीरें हुईं वायरल

Rana Daggubati Miheeka Bajaj Engagement राणा और मिहीका को बधाई देने का सिलसिला चल पड़ा है। बॉलीवुड और साउथ इंडस्ट्री के कलाकार और फ़िल्ममेकर राणा को बधाई दे रहे हैं।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Thu, 21 May 2020 12:53 PM (IST)Updated: Thu, 21 May 2020 01:46 PM (IST)
Rana Daggubati और मिहीका बजाज का रिश्ता हुआ ऑफ़िशियल, सेरेमनी की पहली तस्वीरें हुईं वायरल
Rana Daggubati और मिहीका बजाज का रिश्ता हुआ ऑफ़िशियल, सेरेमनी की पहली तस्वीरें हुईं वायरल

नई दिल्ली, जेएनएन। मिहीका बजाज के लिए अपने प्यार का इकरार करने के लगभग 10 दिन बाद राणा दग्गूबटी का उनके साथ रिश्ता ऑफ़िशियल हो गया है। राणा और मिहीका ने सोशल मीडिया में तस्वीरें पोस्ट करके यह ख़ुशख़बरी साझा की है। 

loksabha election banner

राणा ने रोका सेरेमनी की तस्वीर सोशल मीडिया में शेयर करके लिखा- And It's Official. तस्वीर में दोनों पारम्परिक परिधानों में हैं। राणा ने सफ़ेद शर्ट और लुंगी पहनी हुई है, जबकि मिहीका सिल्क की साड़ी में बेहद ख़ूबसूरत दिख रही हैं। राणा और मिहीका के चेहरे पर ख़ुशी देखते ही बनती है। राणा किसी की तरफ़ देखकर हाथ हिला रहे हैं।

 

View this post on Instagram

And it’s official!! 💥💥💥💥

A post shared by Rana Daggubati (@ranadaggubati) on

उधर, मिहीका ने इसी मौक़े की एक दूसरी तस्वीर शेयर करके लिखा- सदा के लिए एक होने की शुरुआत। 

 

View this post on Instagram

To the beginning of forever 💕 @ranadaggubati

A post shared by miheeka (@miheeka) on

रोका की ख़बर फैलते ही राणा और मिहीका को बधाई देने का सिलसिला चल पड़ा है। बॉलीवुड और साउथ इंडस्ट्री के कलाकार और फ़िल्ममेकर राणा को बधाई दे रहे हैं। 

दिसम्बर में हो सकती है शादी

राणा के पिता डी सुरेश बाबू ने पुष्टि की है, शादी दिसम्बर में होगी। टाइम्स ऑफ़ इंडिया से बातीत में उन्होंने कहा कि विपदा की इस घड़ी में आख़िरकार हमें सेलिब्रेट करने का मौक़ा मिल गया। पूरा परिवार ख़ुश है। दोनों बच्चे एक-दूसरे को काफ़ी वक़्त से जानते थे। हम उनके लिए ख़ुश हैं। शादी इसी साल होगी। हम दिसम्बर के आस-पास सोच रहे हैं। जल्दी भी हो सकती है। सब तय होने के बाद डिटेल बताएंगे। बच्चों ने हमें लॉकडाउन में प्रोडक्टिविटी बढ़ाने का अवसर दे दिया है। अब हम शादी की तैयारियों में मसरूफ हो जाएंगे।

सोशल मीडिया में किया था रिलेशनशिप का खुलासा

बता दें कि राणा ने 12 मई को मिहीका के साथ अपनी रिलेशनशिप पब्लिक करके सबको चौंका दिया था। उन्होंने मिहीका के साथ अपनी एक फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की थी और इसके साथ लिखा था- और उसने हां कह दिया।इसके बाद राणा को राम चरन, श्रुति हासन, हंसिका मोटवानी, अनिल कपूर, कियारा आडवाणी, तमन्ना भाटिया, दुल्कर सलमान, काजल अग्रवाल, कृति खरबंदा समेत तमाम सेलेब्स ने ख़ुशी जताते हुए शुभकामनाएं दीं। राणा दग्गूबटी ने अपनी लव लाइफ़ काफ़ी छिपाकर रखी थी। 

 

View this post on Instagram

And she said Yes :) ❤️#MiheekaBajaj

A post shared by Rana Daggubati (@ranadaggubati) on

बिज़नेस वुमन हैं मिहीका

मिहीका बजाज एक उद्यमी हैं, जो हैदराबाद में ही बिज़नेस करती हैं। मिहीका की इवेंट मैनेजमेंट और डेकोर कम्पनी है, जिसका नाम डियू ड्रॉप डिज़ाइन स्टूडियो है। मिहीका ने इंटीरियर डिज़ाइन में मुंबई से डिप्लोमा किया है, जबकि लंदन की चेल्सा यूनिवर्सिटी से आर्ट और डिज़ाइन में एमए किया है। मिहीका बॉलीवुड में सोनम कपूर की अच्छी दोस्त हैं और उनकी शादी में भी मौजूद रही थीं। सोनम के पूरे परिवार ने मिहीका को बधाई दी थी। 

चर्चा में रही थी बिपाशा से दोस्ती

राणा की बात करें तो हिंदी सिनेमा में अपने करियर की शुरुआत अभिषेक बच्चन की फ़िल्म दम मारो दम से की थी। इस फ़िल्म में राणा की जोड़ी बिपाशा बसु के साथ बनी थी, जो नज़दीकियों को लेकर पर्दे के इस पार भी चर्चा में रही थी। इसके बाद वो डिपार्टमेंट, यह जवानी है दीवानी और बेबी में नज़र आये। राणा को हिंदी बेल्ट में असली पहचान 2015 में बाहुबली- द बिगिनिंग से मिली, जिसमें उन्होंने भल्लाल देव का किरदार निभाया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.