Move to Jagran APP

'Baahubali' प्रभास और श्रद्धा कपूर का फिल्म Saaho से प्यार भरा पोस्टर रिलीज

Baahubali प्रभास और श्रद्धा की फिल्म Saaho 30 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

By Rahul soniEdited By: Published: Tue, 23 Jul 2019 10:35 AM (IST)Updated: Tue, 23 Jul 2019 11:45 AM (IST)
'Baahubali' प्रभास और श्रद्धा कपूर का फिल्म Saaho से प्यार भरा पोस्टर रिलीज
'Baahubali' प्रभास और श्रद्धा कपूर का फिल्म Saaho से प्यार भरा पोस्टर रिलीज

नई दिल्ली, जेएनएन। बाहुबली प्रभास अब 30 अगस्त को फिल्म साहो के जरिए बॉक्स ऑफिस पर एंट्री करेंगे। फिल्म को लेकर लगातार चर्चा है और इस फिल्म में प्रभास के साथ श्रद्धा कपूर अहम भूमिका निभाती नजर आएंगे। फिल्म का नया पोस्टर दर्शकों के सामने आ गया है। 

loksabha election banner

फिल्म साहो का नया पोस्टर मेकर्स ने जारी कर दिया है। इस पोस्टर में प्रभास और श्रद्धा का रोमांटिक अवतार देखा जा सकता है। पोस्टर में दोनों एक दूसरे की तरफ प्यार से देख रहे हैं। इस फिल्म में प्रभास और श्रद्धा कपूर के बीच लव केमेस्ट्री को देखा जा सकेगा। इस फिल्म को लेकर इसलिए भी फैंस के बीच दिलचस्पी देखी जा रही है क्योंकि बाहुबली2- द कन्क्लूजन के बाद प्रभास बड़े पर्दे पर इस फिल्म के जरिए वापसी करेंगे। 2017 में रिलीज हुई बाहुबली 2 ने बॉक्स ऑफ़िस पर नए रिकॉर्ड बनाए थे। इसके बाद प्रभास ने साहो के अलावा कोई फिल्म साइन नहीं की है। 

यह भी पढ़ें: Super 30 Box Office Collection Day 11: Hrithik Roshan की फिल्म की 100 Crore के बाद अच्छी रफ्तार

आपको बता दें कि साहो 30 अगस्त को रिलीज होने जा रही है जिसका निर्देशन सुजीत ने किया है। साहो मूल रूप से तेलुगु फिल्म है, जिसे हिंदी और तमिल में भी बनाया जा रहा है। फिल्म में श्रद्धा के अलावा नील नितिन मुकेश नेगेटिव किरदार में नजर आएंगे। इसके साथ फिल्म में चंकी पांडेय, जैकी श्रॉफ और महेश मांजरेकर भी अहम भूमिका में नजर आएंगे। 

श्रद्धा कपूर की साहो के अलावा आने वाली फिल्मों की बात करें तो इसमें स्ट्रीट डांसर थ्री का नाम शामिल है। इस फिल्म में वरुण धवन अहम भूमिका में हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.