Move to Jagran APP

Baahubali Reunion: लंदन में हुआ बाहूबली का रॉयल रीयूनियन, प्रभास ने शेयर की तस्वीरें

Baahubali Reunion हाल ही में ब्लॉकबस्टर फिल्म बाहूबली की पूरी स्टार कास्ट का रीयूनियन लंदन में हुआ है। इस बात की जानकारी एक्टर प्रभास ने दी है।

By Ifat QureshiEdited By: Published: Sat, 19 Oct 2019 02:04 PM (IST)Updated: Sat, 19 Oct 2019 02:04 PM (IST)
Baahubali Reunion: लंदन में हुआ बाहूबली का रॉयल रीयूनियन, प्रभास ने शेयर की तस्वीरें
Baahubali Reunion: लंदन में हुआ बाहूबली का रॉयल रीयूनियन, प्रभास ने शेयर की तस्वीरें

नई दिल्ली, जेएनएन। साल 2015 में आई फिल्म बाहूबली ने बॉक्स ऑफिस के कई रिकॉर्ड में अपना नाम दर्ज करवा लिया है। एसएस राजामौली के निर्देशन में बनी बाहूबली बॉलीवुड की अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन चुकी है। आपको बता दें कि बाहूबली की पूरी स्टार कास्ट फिर एक रॉयल रीयूनियन कर रही है।

loksabha election banner

हाल ही में साउथ सुपरस्टार प्रभास ने अपने ऑफीशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से बाहूबली की स्टार कास्ट के साथ एक तस्वीर शेयर की है जिसमें उनके साथ डायरेक्टर एसएस राजामौली, अनुष्का शेट्टी, राणा दग्गूबती भी नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर को प्रभास ने अपनी फिल्म के डायरेक्टर राजामौली के अकाउंट से रीपोस्ट किया है। तस्वीर के साथ लिखा है, ये एक रॉयल रीयूनियन है, मेरी बाहूबली टीम के साथ, मैं अपनी फिल्म बाहूबली का लाइव अनुवाद देखने के लिए सब्र नहीं कर सकता हूं, जो कि आज शाम को रॉयल अलबर्ट हॉल में होने वाला है।

 

View this post on Instagram

It's a #RoyalReunion in London with my #Baahubali team! Can't wait to experience the LIVE rendition of @baahubalimovie score at the @royalalberthall this evening. @ssrajamouli @shobuy_ @ranadaggubati #Anushka

A post shared by Prabhas (@actorprabhas) on

आपको बता दें कि आज यानि 19 अक्टूबर को लंदन में विश्व प्रीमियर इवेंट में रॉयल फिलहारमोनिक ऑर्केस्ट्रा की लाइव परफॉर्मेंस होने वाली है। इस इवेंट का आयोजन लंदन के फैमस रॉयल अलबर्ट हॉल में किया गया है। आज हॉल में बाहूबली द बिगनिंग की लाइव म्यूज़िक और एम एम केरवानी के एपिक स्कोर को दर्शाया जाएगा। ये एक लाइव इवेंट है जिसमें हर चीज़ संपूर्ट सिंफनी ऑर्केस्ट्रा में दर्शाया जाएगा।

यह भी पढ़ें: Lady Gaga Viral Video: फैन ने की ऐसी हरकत कि लाइव कॉन्सर्ट के दौरान स्टेज से गिरीं लेडी गागा, देखें वायरल वीडियो

ये पहली बार नहीं है जब फिल्म बाहूबली एक इंटरनेशनल मंच पर प्रदर्शित की जा रही है, इससे पहसे भी बाहूबली को कई देशों में भी रिलीज़ किया जा चुका है जहां इस फिल्म को दर्शकों का खूब प्यार मिल चुका है। साल 2015 में आई फिल्म बाहूबली द बिगनिंग भारतीय सिनेमा की अब तक आई सबसे बेहतरीन फिल्मों में शुमार है।

बता दें कि महेंद्र बाहूबली उर्फ एक्टर प्रभास हाल ही में फिल्म साहो में एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर के साथ नज़र आए हैं। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस में काफी बढि़या परफॉर्म किया है। अब जल्द ही प्रभास राधा कृष्ण कुमार की फिल्म अमौरा में पूजा हेग्डे के साथ नज़र आएंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.