Move to Jagran APP

'आदिपुरुष' समेत इन 5 पैन-इंडिया फिल्मों में दिखेंगे प्रभास, एक्टर पर लगा है 1500 करोड़ से अधिक का दांव

बाहुबली- द बिगिनिंग और द कन्क्लूजन के बाद से प्रभास की लोकप्रियता हिंदी बेल्ट में भी काफी बढ़ी है और इसी के साथ उनकी फिल्मों को पैन इंडिया रिलीज करने का चलन भी। प्रभास की आने वाले समय में पांच ऐसी फिल्में रिलीज होने वाली हैं जो पैन-इंडिया रिलीज होंगी।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Fri, 14 Jan 2022 04:22 PM (IST)Updated: Fri, 14 Jan 2022 04:22 PM (IST)
'आदिपुरुष' समेत इन 5 पैन-इंडिया फिल्मों में दिखेंगे प्रभास, एक्टर पर लगा है 1500 करोड़ से अधिक का दांव
Baahubali Actor Prabhas 5 Pan India Films In 2022. Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। अगर कोरोना वायरस पैनडेमिक की दस्तक ना होती तो प्रभास की फिल्म राधे श्याम आज 14 जनवरी को सिनेमाघरों में पहुंच चुकी होती। कोरोना के बढ़ते मामलों और प्रतिबंधों के बीच फिल्म की रिलीज अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दी गयी थी। नई तारीख का एलान अभी नहीं किया गया है।

loksabha election banner

बाहुबली- द बिगिनिंग और द कन्क्लूजन के बाद से प्रभास की लोकप्रियता हिंदी बेल्ट में भी काफी बढ़ी है और इसी के साथ उनकी फिल्मों को पैन इंडिया रिलीज करने का चलन भी। प्रभास की आने वाले समय में पांच ऐसी फिल्में रिलीज होने वाली हैं, जो पैन-इंडिया रिलीज होंगी और जिन पर कुल मिलाकर इंडस्ट्री का 1500 करोड़ लगा हुआ है। यह सभी मेगा बजट फिल्में हैं। दक्षिण भारतीय भाषाओं के साथ हिंदी में भी रिलीज की जाएंगी। 

आदिपुरुष- यह रामायण की कहानी से प्रेरित फिल्म है, जिसे ओम राउत निर्देशित कर रहे हैं। इस फिल्म में प्रभास राम और सैफ अली खान रावण के किरदार में दिखेंगे। फिल्म में कृति सेनन सीता और सनी सिंह लक्ष्मण के रोल में हैं। आदिपुरुष 2022 की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में शामिल है। खबर यह भी है कि इस फिल्म के लिए प्रभास ने 150 करोड़ रुपये फीस ली है। 

View this post on Instagram

A post shared by Prabhas (@actorprabhas)

राधे श्याम- राधा कृष्ण कुमार निर्देशित राधे श्याम तेलुगु के साथ हिंदी में भी रिलीज होगी और फिल्म का प्रमोशन इसी आधार पर किया जा रहा है। फिल्म में प्रभास के साथ पूजा हेगड़े फीमेल लीड रोल में नजर आएंगी। यह रोमांटिक थ्रिलर फिल्म है। साहो के बाद प्रभास की अगली रिलीज यही फिल्म होगी। 

सालार- केजीएफ चैप्टर 2 के निर्देशक प्रशांत नील प्रभास के साथ सलार बना रहे हैं। यह एक्शन फिल्म है। यह फिल्म हिंदी में भी रिलीज की जाएगी। फिल्म अप्रैल में रिलीज हो सकती है।

स्पिरिट- स्पिरिट प्रभास की 25वीं फिल्म है। इसका निर्देशन अर्जुन रेड्डी और कबीर सिंह फेम निर्देशक संदीप रेड्डी वंगा कर रहे हैं। स्पिरिट तमिल, तेलुगु, कन्नड़, मलयालम और हिंदी के साथ अंतरराष्ट्रीय भाषाओं जापानी, चीनी और कोरियाई में भी रिलीज की जाएगी। 

View this post on Instagram

A post shared by Prabhas (@actorprabhas)

प्रोजेक्ट के- नाग आश्विन निर्देशित प्रोजेक्ट के एक साइ-फाइ फैंटेसी फिल्म है। इस फिल्म में प्रभास के साथ अमिताभ बच्चन और दीपिका पादुकोण के होने की खबरें हैं। फिल्म के दो शेड्यूल पूरे हो चुके हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.