Move to Jagran APP

‘बागी2’ में 'मुंडेया...' पर झूमकर नाचे टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी, आप भी देखें

बागी2’ का निर्देशन अहमद ख़ान कर रहे हैं। फ़िल्म में रणदीप हुड्डा, मनोज बाजपेई और प्रतीक बब्बर भी अहम किरदार में दिखाई देंगे।

By Hirendra JEdited By: Published: Thu, 01 Mar 2018 09:04 AM (IST)Updated: Sat, 03 Mar 2018 10:38 AM (IST)
‘बागी2’ में 'मुंडेया...' पर झूमकर नाचे टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी, आप भी देखें
‘बागी2’ में 'मुंडेया...' पर झूमकर नाचे टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी, आप भी देखें

मुंबई। टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी की फ़िल्म ‘बागी2’ 30 मार्च को रिलीज़ हो रही है। इस फ़िल्म में पहली बार टाइगर और दिशा की जोड़ी बड़े पर्दे पर नज़र आएगी। साथ ही बहुत कुछ ऐसा होगा जो दर्शकों को रोमांचित करने वाला है।

loksabha election banner

गुरुवार सुबह-सुबह ही टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी ने अपने इन्स्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर करते हुए बताया कि उनकी जोड़ी अब भांगड़ा लेकर आ रही है। उसके बाद तकरीबन 11 बजे उनकी फ़िल्म से ‘मुंडेया...’ गीत जारी कर दिया गया है।

यह भी पढ़ें: श्रीदेवी ही नहीं देव आनंद समेत इन सितारों की मौत भी विदेश में हुई, देखें तस्वीरें

Are you all set to groove to this bhangra track? 💃🏼 Your favourite #Mundiyan out at 11 AM. @tigerjackieshroff #SajidNadiadwala @khan_ahmedasas @nadiadwalagrandson @foxstarhindi @tseries.official @wardakhannadiadwala #Baaghi2onMarch30

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on

यह गीत सुनने से पहले बता दें कि इस फ़िल्म में एक्शन सीन की भरमार हैं। कहा जा रहा है कि फ़िल्म का सबसे अहम हिस्सा हेलीकॉप्टर में ही फ़िल्माया गया है और इसलिए फ़िल्म की यह एक्शन-पैक जोड़ी ने अपने ऑनस्क्रीन स्टंट को ट्रेलर लॉन्च के मौके पर भी दोहराया। इसमें अभिनेता टाइगर श्रॉफ अनदेखे अवतार में दिखाई देंगे जो उनके प्रशंसकों के लिए किसी सरप्राइज से कम नही होगा।

साल 2016 में आई ‘बागी1’ टाइगर श्रॉफ की एक कामयाब फ़िल्म रही थी, जिसमें श्रद्धा कपूर उनकी हीरोइन थी। यह बागी का दूसरा भाग है जो ज़बरदस्त एक्शन से भरपूर है। इससे पहले बता दें कि फ़िल्म का ट्रेलर भी ज़बरदस्त तरीके से लॉन्च हुआ था जब टाइगर और दिशा हेलिकोप्टर से ट्रेलर लॉन्च के लिए पहुंचे थे।

यह भी पढ़ें: श्रीदेवी के निधन से राम गोपाल वर्मा हुए विचलित, उनका दर्द आपको भी रुला देगा

‘बागी2’ का निर्देशन अहमद ख़ान कर रहे हैं। इस बार फ़िल्म में रणदीप हुड्डा, मनोज बाजपेई और प्रतीक बब्बर भी अहम किरदार में दिखाई देंगे। बहरहाल, यहां सुने आज ही रिलीज़ हुआ यह ‘मुंडेया...’ गीत-


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.