Move to Jagran APP

Baagi 3: डायरेक्टर अहमद खान ने कंगना रनोट से मांगी माफ़ी, जानें क्या है मामला

Rangoli Tweets Ahmed Khan Apologized To Kangana Ranaut धाकड़ इस वर्ष जून 2020 से फ्लोर पर जाएगी।

By Rupesh KumarEdited By: Published: Wed, 11 Mar 2020 06:07 PM (IST)Updated: Wed, 11 Mar 2020 06:07 PM (IST)
Baagi 3: डायरेक्टर अहमद खान ने कंगना रनोट से मांगी माफ़ी, जानें क्या है मामला
Baagi 3: डायरेक्टर अहमद खान ने कंगना रनोट से मांगी माफ़ी, जानें क्या है मामला

नई दिल्ली, जेएनएन। अभी हाल ही में एक इंटरव्यू में बागी 3 के निर्देशक अहमद खान ने कंगना रनोट पर कमेंट करते हुए कहा कि फिल्म मणिकर्णिका को बनाने के चलते बहुत बड़ी रकम बर्बाद हुई है। कंगना पर अहमद खान के कमेंट के बाद अब कंगना की बहन रंगोली चंदेल ने अहमद खान के कंगना से माफी मांगने की बात कही हैं।

loksabha election banner

Baaghi 3 के निर्देशक अहमद खान ने हाल ही में महिला प्रधान फिल्मों पर कुछ कमेंट किया हैं जो कंगना रनोट की बहन रंगोली चंदेल को अच्छी नहीं लगी है। हाल ही में महिला प्रधान फिल्मों के बारे में नवभारतटाइम्स.कॉम को दिए इंटरव्यू में अहमद खान ने इस बारे में कहा कि कंगना रनोट ने फिल्म मणिकर्णिका को हिट करने का भरसक प्रयास किया लेकिन अंततः भारी निवेश के कारण निर्माताओं को भारी नुकसान उठाना पड़ा।

इसी पर प्रतिक्रिया देते हुए कंगना रनोट की बहन ने सोशल मीडिया पर अहमद खान को जमकर फटकार लगाई और फिल्म के बारे में स्पष्ट आंकड़े दिए।

आगे बढ़ते हुए बागी 3 के निर्देशक ने यह भी बताया कि कैसे कंगना की फिल्म धाकड़ का टीज़र काफी प्रॉमिसिंग लग रहा था लेकिन बाद में इसे बंद कर दिया गया। ट्विटर पर अहमद खान को जवाब देते हुए रंगोली ने उल्लेख किया कि कैसे फिल्म मणिकर्णिका ने 45 करोड़ रुपये का वीकेंड पर कमाए थे, जबकि उनकी फिल्म बागी 3 बॉक्स-ऑफिस पर 49 करोड़ रुपये का कारोबार करने में सफल रही है।

रंगोली ने यह भी सवाल किया कि अहमद खान 155 करोड़ रुपये की कलेक्शन वाली फिल्म को फ्लॉप कैसे कह सकते हैं, जबकि जापान जैसे देशों में कमाई ने इसे और बड़ा बना दिया। बागी 3 के कलेक्शन की ओर इशारा करते हुए रंगोली ने अहमद खान को यह चैलेंज किया कि उनकी फिल्म बागी 3 भारतीय बॉक्स-ऑफिस पर 102 करोड़ रुपये कमाकर दिखाए। इस बीच रंगोली चंदेल ने अहमद खान के दावों पर रिएक्शन देने का कोई मौका नहीं छोड़ा। इसी बीच कंगना की बहन ने हाल ही में ट्विटर पर एक और ट्वीट किया हैंl इसमें कहा गया कि कैसे बागी 3 के निर्देशक ने कंगना से फोन पर माफी मांग ली है।

रंगोली ने ट्वीट किया, ‘कंगना ने मुझे फोन किया और बताया कि अहमद खान ने उनसे फोन पर क्षमा मांगी और कहा कि उन्होंने ऐसा नहीं किया है और कहा कि उन्होंने कुछ भी नहीं कहा है..... बोलो ... इतना चिल्लर की फट भी गई है ... हिम्मत नहीं है कि आकर स्टैंड करें अब ऐसे को क्या कहे।’ दूसरी ओर कंगना की आगामी फिल्म धाकड़ के निर्माता दावों के खिलाफ कानूनी नोटिस जारी कर रहे हैं। रंगोली चंदेल के ट्वीट के अनुसार माफी मांगने के बावजूद निर्माताओं ने एक कानूनी नोटिस जारी किया है और यह भी उल्लेख किया है कि धाकड़ इस वर्ष जून 2020 को फ्लोर पर जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.