नई दिल्ली, जेएनएन। एक्ट्रेस तापसी पन्नू की फिल्म 'थप्पड़' की काफी सराहना हो रही है और लोग फिल्म के कंसेप्ट की ज्यादा तारीफ कर रहे हैं। हालांकि, कुछ लोग ऐसे भी हैं, जो फिल्म के कंसेप्ट से इत्तेफाक नहीं रख रहे हैं। इसी बीच, फिल्म बागी-3 के डायरेक्टर अहमद खान ने भी फिल्म को लेकर प्रतिक्रिया दी है, जिसके बाद तापसी पन्नू ने उन्हें करारा जवाब दिया है।

दरअसल, स्पॉटब्वॉय की एक खबर के अनुसार पहले अहमद खान ने फिल्म को लेकर प्रतिक्रिया देते हुए फिल्म के कंसेप्ट को अजीब बताया। साथ ही थप्पड़ में तापसी पन्नू के थप्पड़ के बदले तलाक मांगने की कहानी को भी उन्होंने अजीब बताया। उन्होंने कहा, 'मुझे समझ नहीं आया कि अगर पति ने पत्नी को थप्पड़ मार दिया तो क्या पत्नी पति को हमेशा के लिए छोड़ देगी? अगर उसे समस्या है तो उसे पति को बदले में एक नहीं बल्कि दो थप्पड़ मारने चाहिए।

साथ ही उन्होंने खुद से जोड़ते हुए कहा, 'अगर मैं अपनी पत्नी को थप्पड़ मारूं तो वह भी मुझे बदले में थप्पड़ मारकर मामले को खत्म कर सकती है। अगर मैं उसे कहूं कि मैं उसके साथ और नहीं रह सकता तो वो भी मुझे यही कह सकती है लेकिन क्या एक थप्पड़ यह डिसाइड करेगा कि कपल साथ में रह सकता है या नहीं? अब इस कमेंट पर तापसी पन्नू ने जवाब दिया है।

तापसी ने अहमद खान के कमेंट को लेकर कहा, 'वह उन मुद्दों पर फिल्में बनाते हैं, जो उन्हें सही लगे और हम भी ऐसा ही करते हैं। आखिर में दर्शक ही हैं जो फाइनल वर्डिक्ट देते हैं।' बता दें थप्पड़ एक महिला (तापसी पन्नू) की कहानी है, जो पति के थप्पड़ मारने के बाद तलाक ले लेती हैं। इस फिल्म का निर्देशन अनुभव सिन्हा ने किया है।  

Posted By: Mohit Pareek

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस