नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड सुपरस्टार टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म 'बागी-3' कोरोना वायरस के डर के बीच अच्छा प्रदर्शन कर रही है। फिल्म ने दूसरे हफ्ते की शुरुआत में अच्छा कलेक्शन किया है और फिल्म इस स्पीड से आगे बढ़ती रही तो जल्द ही फिल्म 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो जाएगी। फिल्म के कलेक्शन पर सिनेमाघरों के बंद होने और कोरोनावायरस के डर का काफी प्रभाव पड़ रहा है।

अगर फिल्म के कलेक्शन की बात करें तो शनिवार को भी फिल्म ने ठीक ठाक प्रदर्शन किया। बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म ने 1 करोड़ 75 लाख का कारोबार किया है। ऐसे में फिल्म का कुल कलेक्शन 91 करोड़ के करीब पहुंच गया है, जो जल्द ही 100 करोड़ के आंकड़े को छू लेगा। हालांकि, यह कलेक्शन उम्मीद के अनुसार कम है, क्योंकि फिल्म पर कोरोना वायरस का असर पड़ा है।

Coronavirus: जल्द बनेगी कोरोनावायरस के नाम पर फिल्म, नाम होगा- 'कोरोना प्यार है'

बता दें कि अभी कई शहरों में सिनेमाघर बंद है और लोग भीड़भाड़ वाले इलाकों में जाने से भी बच रहे हैं। ऐसे में बॉक्स ऑफिस कलेक्शन काफी प्रभावित हो रहा है। कई शहरों में लंबे समय से सिनेमाघर बंद होने की वजह से कलेक्शन काफी कम रहा है, लेकिन उसके बाद भी लोग फिल्म देखना पसंद कर रहे हैं। इससे पहले शुक्रवार को 2 करोड़ 15 लाख का कलेक्शन हुआ था।

पहली ओपनिंग वीक में फिल्म ने 87 करोड़ 25 लाख रुपये का कलेक्शन किया था। वहीं, दूसरे हफ्ते में बागी की राह आसान नहीं है, क्योंकि शुक्रवार को इरफ़ान ख़ान और राधिका मदान स्टारर फ़िल्म 'अंग्रेजी मीडियम' रिलीज़ हो गई है। यह फ़िल्म 'हिंदी मीडियम' फ्रैंचाइजी की दूसरी फ़िल्म है। फिल्म को भी काफी अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है। ओपनिंग डे पर कोरोना वायरस के डर के बीच फिल्म ने करीब 4 करोड़ का कारोबार किया था।

Posted By: Mohit Pareek

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस