Move to Jagran APP

एक्शन से भरपूर आ गया है 'बादशाहो', देखें ट्रेलर संग ये तस्वीरें

फ़िल्म के गाने पहले ही लोकप्रिय हो चुके हैं। चाहे सनी, इमरान हाशमी की हॉट कैमिस्ट्री वाला 'पिया मोरे...' हो या फिर अजय देवगन और इलियाना डिक्रूज़ का 'मेरे रश्के कमर...',

By Hirendra JEdited By: Published: Tue, 08 Aug 2017 09:58 AM (IST)Updated: Wed, 09 Aug 2017 07:21 AM (IST)
एक्शन से भरपूर आ गया है 'बादशाहो', देखें ट्रेलर संग ये तस्वीरें
एक्शन से भरपूर आ गया है 'बादशाहो', देखें ट्रेलर संग ये तस्वीरें

मुंबई। सोमवार को अजय देवगन की आने वाली फ़िल्म 'बादशाहो' का ट्रेलर लांच कर दिया गया है। मुंबई में हुए इस इवेंट के दौरान पूरी स्टारकास्ट मौजूद रही। पहली नज़र में फ़िल्म एक्शन से भरपूर लग रही है।

loksabha election banner

फ़िल्म में अजय देवगन के अलावा इमरान हाशमी, विद्युत जाम्वाल, इलियाना डिक्रूज़, ईशा गुप्ता और संजय मिश्रा भी हैं। फ़िल्म इमर्जेंसी के दौरान की है, जो एक डकैती पर आधारित है। एक सितंबर को रिलीज़ हो रही इस फ़िल्म का ट्रेलर नीचे दिया गया है।

यह भी पढ़ें: देखिये कैसी रही कंगना रनौत समेत इन 8 फ़िल्मस्टार्स की राखी, आ गयी हैं तस्वीरें

बता दें कि फ़िल्म को मिलन लूथरिया ने डायरेक्ट किया है, जो इससे पहले अजय देवगन के साथ 'कच्चे धागे' और 'वंस अपॉन अ टाइम इन मुंबई' भी बना चुके हैं। यह दोनों ही फ़िल्में हिट साबित हुई थीं।

अजय देवगन भी इस मौके पर फ़िल्म को लेकर काफी उत्साहित नज़र आये। ट्रेलर में भी उनका एक अलग ही रूप देखने को मिल रहा है। ट्रेलर लांच के दौरान अजय देवगन और इलियाना के साथ ईशा कुछ गुफ्तगू करती हुईं नज़र आ रही हैं।

इलियाना डिक्रूज़ हर फ़िल्म के साथ काफी मैच्योर होती जा रही हैं और बहुत ही कम समय में उन्होंने अपने आप को हिंदी फ़िल्म इंडस्ट्री में स्थापित कर लिया है।

इन सबके बीच ट्रेलर लांच के मौके पर इमरान हाशमी ईशा गुप्ता के साथ कुछ इस अंदाज़ में नज़र आये। इमरान के करियर के लिए भी यह फ़िल्म काफी अहम है। लंबे समय से उनके खाते में कोई हिट फ़िल्म नहीं आई है!

यह भी पढ़ें: गर्लफ्रेंड नताशा के साथ कुछ इस अंदाज़ में नज़र आये वरुण धवन, देखें तस्वीरें

गौरतलब है कि फ़िल्म के गाने पहले ही लोकप्रिय हो चुके हैं। चाहे सनी लियोनी और इमरान हाशमी की हॉट कैमिस्ट्री वाला 'पिया मोरे...' हो या फिर अजय देवगन और इलियाना डिक्रूज का 'मेरे रश्के कमर...', दोनों गीत काफी पसंद किये जा रहे हैं! बहरहाल, अगले महीने तैयार हो जाइए एक्शन से भरी 'बादशाहो' के लिए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.