मुंबई। दिल्ली विधानसभा चुनाव के नतीजे सामने आ चुके हैं। न्यूकमर 'आप' ने सालों से सत्ता पर काबिज कांग्रेस का अपनी झाड़ू से सफाया कर दिया है। जहां एक तरफ चारों ओर आम जनता अपनी जीत का जश्न मना रही है, वहीं आप के पास बधाइयों का तांता लग रहा है। दिग्गज नेताओं के साथ-साथ दिल्ली में केजरीवाल की धमाकेदार एंट्री से बॉलीवुड में खुशी और उम्मीद की लहर फैल गई है। बॉलीवुड ने भी केजरीवाल को उनकी जीत और आने वाली चुनौतियों के लिए जमकर शुभकामनाएं दी हैं।

बॉलीवुड सेलेब्रिटिज के ट्वीट :

-अनुष्का शर्मा ने लिखा कि एक आदमी से क्या बदल सकता है, सारी जिंदगी इसी बात को मानते आए हैं, लेकिन एक इन्सान पूरा सिस्टम बदल सकता है। केजरीवाल ने साबित कर दिया। 'आप' इस नाम में ही एक जादू है, क्रिएटिविटी है, इसके साथ विजन है। जो इतिहास बना सकता है।

-अनुपम खेर ने लिखा कि 'आप' को मुबारकबाद। किरण बेदी, अन्ना हजारे सबकी मुहिम काम कर गई। सबको ढेर सारी शुभकामनाएं।

-दीया मिर्जा ने लिखा कि सबने उन्हें दुत्कार दिया था, लेकिन इन लोगों ने कर दिखाया। अपने आने वाले सफर के लिए तैयार रहिए।

-सोफी चौधरी ने लिखा कि मुबारक हो दिल्ली। दिल्ली के लिए ऐतिहासिक दिन जीत का दिन। 'आप' ने एक मिसाल कायम की है। ये सच में कुछ बदल सकते हैं।

-म्यूजिक कम्पोजर विशाल डडलानी ने लिखा कि 'आप' का प्रदर्शन जबरदस्त था। काश मैं दिल्ली में इस वक्त होता तो साथ में खुशी मनाता। 'आप' ने एक अच्छी शुरुआत की है। मेरा देश जाग रहा है, दिल्ली जाग रही है। अब आप का वक्त आ गया है।

-मधुर भंडारकर ने लिखा कि कभी कभी किसी फिल्म में बड़े स्टार नहीं होते हैं, लेकिन फिल्म का प्रोमो इतना जबरदस्त होता है कि मजा आ जाता है। ठीक उसी तरह 'आप' की शुरुआत भी कुछ ऐसी ही हुई है। राजनीति में नई इतिहास की दस्तक हो चुकी है। क्या पता कब बाद में आप भी हिट हो जाए।

-शेखर कपूर ने लिखा कि एक परिवर्तन की लहर चारों ओर दिख रही है। लोकसभा चुनाव में भी इसका असर दिखेगा।

-रघु राम ने लिखा कि केजरीवाल ने शीला को 22 हजार वोटों से हराया है। 'आप' ने कर दिखाया है, 'आप' को सलाम।

-प्रीतीश नंदी ने लिखा कि केजरीवाल का राजनीति में स्वागत। इन्होंने साबित कर दिया कि जज्बे के साथ मेहनत और सच्चाई अगर हो तो जीत तय है।

-सिंगर शान ने लिखा कि आप ने वो कर दिखाया है जो इतने सालों से कोई नहीं कर पाया है।

-गुल पनाग ने लिखा कि अब तो देश जरूर बदलेगा।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस