Move to Jagran APP

B Praak के नवजात बच्चे के निधन के बाद परिवार पर टूटा दुखों का पहाड़, करण जौहर सहित इन सितारों ने जताया दुःख

सिंगर बी प्राक और उनकी पत्नी पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। जन्म के दौरान ही बी-प्राक के नवजात बच्चे का निधन हो गया। सिंगर ने अपना दर्द सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस के साथ शेयर किया जिस पर कई सितारों ने शोक व्यक्त किया।

By Tanya AroraEdited By: Published: Thu, 16 Jun 2022 09:47 AM (IST)Updated: Thu, 16 Jun 2022 09:47 AM (IST)
B Praak के नवजात बच्चे के निधन के बाद परिवार पर टूटा दुखों का पहाड़, करण जौहर सहित इन सितारों ने जताया दुःख
B Praak and wife meera bachan Lost new born baby during the birth. Photo Credit- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन।B Praak Baby Death: अपनी आवाज से लाखों लोगों के दिलों पर राज करने वाले और हर गाने के साथ लोगों के इमोशन्स को छूने वाले मशहूर सिंगर बी प्राक और उनके परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। कुछ महीने पहले ही बी प्राक ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर करके अपने दूसरे बच्चे के दुनिया में आने की खुशी फैंस के साथ शेयर की थी। वह और उनकी पत्नी मीरा बच्चन दूसरी बार माता-पिता बनने वाले थे, लेकिन जन्म के दौरान ही बी-प्राक के नवजात बच्चे का निधन हो गया। इस बात का खुलासा बी प्राक ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए किया।

loksabha election banner

बी प्राक ने सोशल मीडिया पर बयां किया अपना दर्द

सिंगर बी प्राक ने 15 जून 2022 को अपने इंस्टाग्राम पर रिटन नोट लिख कर अपने नवजात बच्चे को खोने का दर्द बयां किया। बी प्राक के इस नोट में लिखा है, 'बहुत ही गहरे दर्द के साथ हमें ये बताना पड़ रहा है कि हमारे न्यू बॉर्न बेबी का जन्म के दौरान निधन हो गया। एक माता-पिता के तौर पर हम अपनी जिंदगी के सबसे बड़े दर्द से गुजर रहे हैं। लेकिन हम सभी डॉक्टर्स और स्टाफ्स का अंतिम घड़ी तक उनके सहयोग के लिए शुक्रिया अदा करना चाहते हैं'। हम इस क्षति से पूरी तरह से बिखर गए हैं और अपने ये गुजारिश कर रहे हैं कि इस मुश्किल घड़ी में हमें प्राइवेसी दें'।

View this post on Instagram

A post shared by B PRAAK(HIS HIGHNESS) (@bpraak)

करण जौहर सहित इन सितारों ने जताया दुःख

बी प्राक की इस पोस्ट पर टीवी और बॉलीवुड सिनेमा की कई बड़ी हस्तियों में अपना शोक जाहिर किया। करण जौहर ने लिखा, 'मेरे विचार और दुआएं आप दोनों के साथ हैं'। नेहा धूपिया ने लिखा, 'यह खबर दिल तोड़ देने वाली है। मेरी दुआएं प्रेयर आप दोनों और परिवार के साथ हैं'। पंजाबी स्टार एमी विर्क ने भी बी-प्राक द्वारा शेयर की गई इस खबर पर अपना दुःख जाहिर करते हुए लिखा, 'वाहे गुरु पूरे परिवार पर महर करे'। इसके अलावा सिंगर नेहा कक्कड़, युविका चौधरी और गौहर खान सहित कई सितारों ने सिंगर को इस मुश्किल घड़ी में हिम्मत बताई।

View this post on Instagram

A post shared by B PRAAK(HIS HIGHNESS) (@bpraak)

बीच किनारे खड़े होकर रोमांटिक अंदाज में शेयर किया था पोस्ट

4 अप्रैल को सिंगर बी प्राक ने अपने दूसरी बात पिता बनने की खुशी रोमांटिक अंदाज में शेयर की थी। उन्होंने पत्नी मीरा के साथ सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया था जिसमें वह समुद्र किनारे खड़े हैं और मीरा बच्चन का बेबी बंप नजर आ रहा है। बी प्राक ने 4 अप्रैल 2019 को मीरा बच्चन के साथ शादी की थी। उनका एक बेटा भी है, जिसका नाम अदब है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.