मुंबई। आयुष्मान खुराना के लिए 2018 काफी अच्छा रहा है। उनकी फिल्म अंधाधुन और बधाई हो दर्शकों द्वारा पसंद की गई और बड़ी हिट साबित हुई। दोनों फिल्मों में अच्छी कमाई की। अब आयुष्मान को लेकर नई और अच्छी खबर यह आ रही है कि उनकी फिल्म अंधाधुन चाइना में भी रिलीज होने जा रही है।

ये फिल्म चीन में 3 अप्रैल को रिलीज़ होगी और इसे वहां 5000 से अधिक स्क्रीन्स में रिलीज़ किया जाएगा l 

जी हां, आयुष्मान खुराना की फिल्म अंधाधुन अब चाइना में भी धमाल करेगी। चाइना China में यह फिल्म पियानो प्लेयर के नाम से रिलीज होगी। इसका पोस्टर भी मेकर्स द्वारा जारी किया गया है। इसमें अंधाधुन लिखा है और साथ में पियानो प्लेयर इंग्लिश में लिखा गया है। 

एक पियानो बजाने वाले नेत्रहीन युवक की कहानी और मर्डर के सस्पेंस पर बनी फिल्म अंधाधुन ने अपनी रिलीज़ के पहले छह दिनों में बॉक्स ऑफ़िस पर 25 करोड़ से अधिक की कमाई कर ली थी। श्रीराम राघवन के निर्देशन में बनी और आयुष्मान खुराना, राधिका आप्टे और तब्बू स्टारर फिल्म अंधाधुन को दर्शकों को खूब प्यार मिला था।  कमाई की बात करें तो फिल्म को दो करोड़ 70 लाख रूपये की ओपनिंग मिली थी। फिल्म ने करीब 70 करोड़ की कमाई कई थी। 

अंधाधुन उन फिल्मों की कटेगरी में शामिल है, जिसका कंटेंट धीरे-धीरे दर्शकों की संख्या बढ़ाता होता है। फिल्म को माउथ पब्लिसिटी के जरिये अब तक अच्छी कमाई हुई है और ये आगे भी जारी रहने की पूरी उम्मीद है।

श्रीराम राघवन को मिस्ट्री और थ्रिलर फिल्मों का महारथी कहा जाता है। अपनी एक शॉर्ट फिल्म को उन्होंने पूरी फिल्म के रूप में अंधाधुन के जरिये पेश किया था। फिल्म अंधाधुन एक नेत्रहीन पियानो प्लेयर की कहानी है। राधिका आप्टे, इस नेत्रहीन के लेडी लव के किरदार में है। आयुष्मान, तब्बू के घर पियानो बजाने जाते हैं और इस दौरान एक मर्डर हो जाता है। क्या वो इस हत्या के गवाह हैं? क्या उन्होंने मर्डर देखा है ? फिल्म में इसी तरह की मिस्ट्री है। फिल्म को बनाने में करीब 22 करोड़ रूपये की लागत आई है । 

Posted By: Rahul soni

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप