Move to Jagran APP

'शर्मा जी की बेटी' के साथ बॉलीवुड में बतौर निर्देशक डेब्यू कर रहीं आयुष्मान खुराना की पत्नी ताहिरा कश्यप खुराना

ताहिरा की फ़िल्म एक कॉमेडी ड्रामा है जिसमें साक्षी तंवर दिव्या दत्ता और संयमी खेर मुख्य भूमिकाओं में नज़र आएंगी। फ़िल्म की कहानी भी ताहिरा ने ही लिखी है। शर्मा जी की बेटी की शूटिंग इसी महीने मुंबई और चंडीगढ़ में शुरू हो गई है।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Thu, 19 Aug 2021 03:01 PM (IST)Updated: Thu, 19 Aug 2021 03:01 PM (IST)
'शर्मा जी की बेटी' के साथ बॉलीवुड में बतौर निर्देशक डेब्यू कर रहीं आयुष्मान खुराना की पत्नी ताहिरा कश्यप खुराना
Tahira, Divya, Saiyami and Sakshi. Photo- Twitter

नई दिल्ली, जेएनएन। आयुष्मान खुराना की पत्नी ताहिरा कश्यप खुराना अब एक फीचर फ़िल्म की निर्देशक के तौर पर डेब्यू करने जा रही हैं। फ़िल्म का शीर्षक है शर्मा जी की बेटी। ताहिरा ने इसका एलान अपने सोशल मीडिया एकाउंट से किया। फ़िल्म का निर्माण अप्लॉज एंटरटेनमेंट और इलिप्सिस एंटरटेनमेंट कर रहे हैं। 

loksabha election banner

ताहिरा की फ़िल्म एक कॉमेडी ड्रामा है, जिसमें साक्षी तंवर, दिव्या दत्ता और संयमी खेर मुख्य भूमिकाओं में नज़र आएंगी। फ़िल्म की कहानी भी ताहिरा ने ही लिखी है। फ़िल्म को लेकर ताहिरा ने कहा- ''शर्माजी की बेटी मेरे व्यक्तित्व के विस्तार की तरह है, क्योंकि यह उन विभिन्न घटनाओं और पात्रों से प्रेरित है, जिनसे मैं वास्तविक जीवन में मिली, अनुभव किया और देखा है। यह पहली स्क्रिप्ट है, जिसे मैंने कभी लिखा है। मैं इस बात से रोमांचित हूं कि फीचर फ़िल्म क्षेत्र में मेरे निर्देशन में यह पहली फ़िल्म बन रही है। यह एक खुशनुमा, भरोसेमंद, भावनात्मक और प्रेरक कहानी के साथ सही संतुलन बनाने वाली भावनाओं का एक मेल है।'' 

ताहिरा ने यह जानकारी शेयर करते हुए लिखा- यक़ीन नहीं हो रहा कि यह सब हो रहा है। उन सभी लोगों के लिए आभार, जो मेरा सपना पूरा करने में मदद कर रहे हैं। यह कहानी मेरे दिल के बहुत क़रीब है। यह इतनी अच्छी है कि सच नहीं लगता, लेकिन मेरा मानना है कि सर्दियों के बाद हमेशा वसंत आता है।

शर्मा जी की बेटी की शूटिंग इसी महीने मुंबई और चंडीगढ़ में शुरू हो गई है। फ़िल्म को लेकर जारी स्टेटमेंट में बताया गया है कि यह शर्मा सरनेम वाली तीन महिलाओं के ज़िंदगी की कहानी है। इस कॉमेडी ड्रामा की कहानी विभिन्न पीढ़ियों के लोगों के साथ तालमेल बैठाएगी। इन पीढ़ियों का प्रतिनिधित्व शर्मा जी की बेटी के 'शर्माज़' करेंगे। बता दें, ताहिरा नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ हुई एंथोलॉजी सीरीज़ फील्स लाइक इश्क़ में एक कहानी क्वारंटीन क्रश से बतौर निर्देशक पारी शुरू कर चुकी हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.