नई दिल्ली, जेएनएन। पूरा देश इस वक्त कोरोना वायरस की दूसरी लहर को झेल रहा है। इसके कहर से इस वक्त हर कोई डरा हुआ है। हर रोज लाखों लोग इस खतरनाक वायरस से संक्रमित हो रहे हैं। वहीं रोजाना इसके बढ़ते हुए आंकड़े वाकई काफी चिंता का विषय है। ऐसे मुश्किल घड़ी में सभी एक दूसरे की सुरक्षा की दुआ कर रहे हैं। वहीं स्टार्स इस वक्त सोशल मीडिया के जरिए लोगों के साथ खड़े नजर आ रहे हैं। अब इस लिस्ट में आयुष्मान खुराना की पत्नी ताहिरा कश्यप भी शामिल हो गई हैं। ताहिरा ने एक वीडियो पोस्ट कर अपने फैंस से अपने दिल की बात कही है। 

आयुष्मान खुराना की पत्नी ताहिरा कश्यप ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर करते हुए सभी तो इस समय मजबूत रहने की सलाह दी है। इस वीडियों में आप देख सकते हैं कि खुद ताहिरा काफी परेशान और दुखी नजर आ रही हैं। लेकिन फिर भी उन्होंने अपने इस वीडियो के ज़रिए लोगों को थोड़ी सी सकारात्मकता देने की पूरी कोशिश की है।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by tahirakashyapkhurrana (@tahirakashyap)

आपको बता दें कि ताहिरा कश्यप ने अपने इस इमोशनल पोस्ट के जरिए सभी से कहा है, 'अभी क्यूट लग रहा है तो अपडेट कर रही हूं, बाद में डिलीट कर सकती हूं। मुझे का ये वक्त सिर्फ क्यूट नहीं लग रहा है। मेरे भीतर कफी गुस्सा है, झुंझलाहट है और दुख है। कभी-कभी मैं टूट जाती हूं, कभी-कभी मैं खुद को हारा हुआ महसूस करती हूं। लेकिन मैं कभी भी ये सारी बातें सोशल मीडिया तक लेकर नहीं आती हूं। लेकिन आज मन किया कि आप सभी से शेयर करूं।'

ताहिरा ने आगे कहा, 'मुझे बहुत ही ज़्यादा दुख है, हम सब जिस वक्त से गुज़र रहे हैं। मैं कितना भी कह लूं कि मैं आप सभी का दुख समझती हूं लेकिन मैं कभी आपके दुख को नहीं समझ पाऊंगी। ऐसे वक्त में बस भगवान को याद करें कुछ दुख शारीरिक होते हैं, कुछ मानसिक होते हैं। मैं बिल्कुल भी तुलना नहीं कर रही हूं कि कौन सा ज़्यादा दुखद होता है। 

ताहिरा ने अपने इस वीडियो में ऐसी बहुत सी बातें कहते हुए सिर्फ भगवान को याद करने को कहा है। साथ ही इस मुश्किल वक्त में एक दूसरे की मदद करने की बात भी उन्होंने कही है। आपको बता दें कि ताहिरा को पहले ब्रस्ट कैंसर हो चुका है और उन्होंने अपने कठिन दिनों में भी कभी अपनी सकारात्मकता नहीं खोई थी।

 

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप