Move to Jagran APP

Ayushmann Khurrana की फिल्म 'डॉक्टर जी' का फर्स्ट लुक आउट, Gynaecology की किताब हाथ में लिए दिखे एक्टर

Ayushmann Khurrana Upcoming Movie Doctor G बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना की अपकमिंग फिल्म ‘डॉक्टर जी’ का फर्स्ट लुक आज रिलीज़ कर दिया गया है। इस फिल्म में आयुष्मान एक डॉक्टर की भूमिका में नज़र आने वाले हैं। डॉक्टर जी जंगली पिक्चर्स प्रोडक्शन की फिल्म है।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Mon, 19 Jul 2021 11:54 AM (IST)Updated: Mon, 19 Jul 2021 11:58 AM (IST)
Ayushmann Khurrana की फिल्म 'डॉक्टर जी' का फर्स्ट लुक आउट, Gynaecology की किताब हाथ में लिए दिखे एक्टर
Photo credit - Ayushmann Khurrana Instagram Account

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना की अपकमिंग फिल्म ‘डॉक्टर जी’ का फर्स्ट लुक आज रिलीज़ कर दिया गया है। इस फिल्म में आयुष्मान एक डॉक्टर की भूमिका में नज़र आने वाले हैं। 'डॉक्टर जी' जंगली पिक्चर्स प्रोडक्शन की फिल्म है जिसमें आयुष्मान खुराना के साथ रकुल प्रीत सिंह और शेफाली शाह भी नज़र आएंगी। फिलहाल फिल्म की शूटिंग चल रही है इस बात की जानकारी भी आयुष्मान ने कुछ दिन पहले ही अपने इंस्टाग्राम के जरिए फैंस को दी थी।

loksabha election banner

फिल्म का फर्स्ट लुक आयुष्मान ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जिसमें वो मेडिकल स्टूडेंट की तरह नज़र आ रहे हैं। इस फोटो में आयुष्मान ने सफेद रंग का डॉक्टर वाला कोट पहन रखा है और हाथ में किताब ले रखी है जिस पर लिखा है ‘ स्त्री रोग चिकित्सा (Gynaecology)’। यानी इससे अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि आयुष्मान फिल्म में स्त्री रोग विशेषज्ञ की भूमिका निभा रहे हैं।

 

View this post on Instagram

A post shared by Ayushmann Khurrana (@ayushmannk)

इस फिल्म में आयुष्मान का नाम डॉ उदय गुप्ता होगा, अपने किरदार को लेकर एक्टर काफी एक्साइटेड हैं। इस बारे में बात करते हुए आयुष्मान ने कहा, ‘'डॉक्टर जी' का सब्जेक्ट मेरे बहुत करीब है। लॉकडाउन के दौरान रोक को ध्यान में रखते हुए, हम सभी फिल्म की शूटिंग शुरू करने का इंतजार कर रहे हैं और हमें खुशी है कि आखिरकार वह दिन आ गया है। स्क्रीन पर पहली बार एक डॉक्टर को दर्शाना एक सम्मान की बात है। मैं फिल्म की शूटिंग शुरू करने के लिए वास्तव में उत्साहित हूं, क्योंकि यह मुझे एक स्टूडेंट होने और होस्टल लाइफ जीने की अपनी यादों को फिर से जीने की अनुमति देने वाला है। मैं अपने निर्देशक अनुभूति के साथ कॉलेब्रेट करने के लिए उत्सुक हूं’।

'बरेली की बर्फी' और 'बधाई हो' जैसी दो सफल फिल्मों के बाद 'डॉक्टर जी' आयुष्मान खुराना और जंगली पिक्चर्स के बीच तीसरा प्रोजेक्ट है। वहीं आयुष्मान और रकुल पहली बार 'डॉक्टर जी' में स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे। अनुभूति कश्यप द्वारा निर्देशित यह फिल्म एक कैंपस कॉमेडी ड्रामा है, जिसमें लीड स्टार्स डॉक्टरों की भूमिका निभाते नजर आएंगे। फिल्म को सुमित सक्सेना, विशाल वाघ और सौरभ ने लिखा है।

 

View this post on Instagram

A post shared by Ayushmann Khurrana (@ayushmannk)


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.