अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। विद्या बालन की आने वाली फिल्म तुम्हारी सुलु इन दिनों चर्चा में है। फिल्म को लेकर विद्या काफी प्रोमोशन कर रही हैं और अब नयी ख़बर यह है कि इस फिल्म में एक बेहतरीन कैमियो भी होने जा रहा है।

आपको जान कर हैरानी होगी कि इस फिल्म में ये छोटा सा रोल किसका होने वाला है, तो हम आपको बता दें कि आयुष्मान खुराना इस फिल्म में नज़र आने वाले हैं। फिल्म में आयुष्मान खुराना आरजे सुलु के साथ बतौर एक्टर के रूप में नज़र आयेंगे, जो कि अपनी फिल्म का प्रोमोशन करने के सिलसिले में सीन में आते हैं। ख़ास बात यह है कि ख़बर यह भी आ रही है कि फिल्म में आयुष्मान खुराना गाते भी दिख सकते हैं। आयुष्मान फिल्म के प्रोड्यूसर्स के पुराने दोस्तों में से एक हैं और यही वजह है कि जब उनसे इस फिल्म में कैमियो करने को कहा गया तो वह फ़ौरन तैयार हो गये और उन्होंने विद्या के साथ आकर एक मजेदार सीन शूट भी किया।

हाल ही में विद्या ने खुद एक बातचीत में स्वीकारा है कि इस फिल्म की स्क्रिप्ट उन्होंने एक खास व्यक्ति के कारण सुनी। वह और कोई नहीं उनके ब्रदर इन लॉ केदार हैं। विद्या ने बातचीत में कहा है कि उनके परिवार वाले कभी भी उनके किसी भी काम में दखल नहीं देते हैं और न ही कोई भी आकर किसी की सिफारिश करता है लेकिन इस बार जब केदार ने आकर उनसे कहा कि उन्होंने सुरेश के साथ काम किया है विज्ञापन में और उसके पास क्रियेटिव समझ है। उसके पास एक स्क्रिप्ट है। सुन लो। तो विद्या को लगा कि केदार किसी के बारे में ऐसे नहीं कहेंगे। उन्होंने सुरेश को बुलाया। स्क्रिप्ट सुनी लेकिन वह यह स्क्रिप्ट नहीं थी, जो फिल्म बनी है।

यह भी पढ़ें:Box Office:इस हफ़्ते सिंगल की शरारत और शादी की दावत, कितनी होगी कमाई

 

बता दें कि तुम्हारी सुलु को यू सर्टिफिकेट से CBFC से पास भी कर दिया गया है। फिल्म 17 नवम्बर को रिलीज़ होने वाली है।

Posted By: Manoj Khadilkar

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप