नई दिल्ली, जेएनएन। बालीवुड के मल्टी टैलेंटेड एक्टर आयुष्मान खुराना हमेशा से ही अलग सब्जेक्ट पर बनी फिल्मों में काम करने के लिए जाने जाते हैं। इन दिनों आयुष्मान खुराना अपनी आने वाली फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' को लेकर चर्चा में बने हैं। इस फिल्म में आयुष्मान खुराना गे का किरदार निभा रहे हैं। वहीं हाल ही में 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' का ट्रेलर रिलीज हो गया हुआ है। इसके ट्रेलर को काफी पसंद किया गया है।ट्रेलर रिलीज के बाद आयुष्मान खुराना की पत्नी ताहिरा ने अपने बेटे विराजवीर खुराना का रिएक्शन बताया है।

आयुष्मान खुराना की पत्नी ताहिरा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक ट्वीट शेयर किया है। इस ट्वीट ताहिरा ने लिखा, 'पापा की आने वाली फिल्म (शुभ मंगल ज्यादा सावधान) के बारे में मैंने अपने 8 साल के बेटे से पूछा कि क्या उसे होमोसेक्सुअलिटी या गे का मतलब पता है? तो इस पर विराजवीर ने कहा कि हां पता है। मैंने उससे पूछा कि क्या उसे इससे कोई दिक्कत तो नहीं है। इस पर उसने कहा इसमें दिक्कत की बात क्या है? ये सुन मेरी आंखों में आंसू थे। मुझे उसपर गर्व है।'

फिल्म की बात करें तो इसका पहला गना 'गबरू' रिलीज हो चुका है। ये पंजाबी ब्लॉकबस्टर गाने गबरू का रीमेक है। इस गाने को सिंगर रोमी ने गाया है और इसके लिरिक्स वायु ने लिखे हैं। कहानी की बात करें तो 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' दो लड़कों की कहानी है, जो एक दूसरे से प्यार करते हैं। लेकिन इनके परिवार इस प्यार के खिलाफ हैं। फिल्म में आयुष्मान खुराना संग, जीतू, गजराज राव, मानवी गागरू, पंखुड़ी अवस्थी और नीना गुप्ता है। वहीं ये ​मूवी 21 फरवरी को रिलीज हो रही है।

Posted By: Priti Kushwaha

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस