नई दिल्ली, जेएनएन। अपनी शानदार एक्टिंग और दमदार अंदाज से लोगों के दिल में जगह बनाने वाले अभिनेता आयुष्मान खुराना फिल्मों को लेकर काफी चर्चा में रहते हैं। साथ ही वो सोशल मीडिया पर अपनी आगामी फिल्मों को लेकर अपडेट भी शेयर करते रहते हैं।

अब उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म चंडगढी करे आशिकी की शूटिंग के दौरान का एक फोटो शेयर किया है। साथ ही इस तस्वीर को शेयर कर उन्होंने बताया कि उन्हें बाइक चलाना बहुत पसंद है। इस फोटो में अभिनेता बाइक पर बैठे हुए शॉट फिल्माते हुए दिख रहे हैं।

तस्वीर को इंस्टाग्राम पर शेयर कर उन्होंने लिखा, मुझे नहीं लगता है कि इस रिग शॉट को फिल्म में शामिल किया गया है। मुझे अपनी फिल्मों में बाइक चलाना पसंद है और ये फिल्म एक शानदार सवारी थी। अभिनेता ने आगे लिखा, मैंने अपने होम टाउन मौहाली में पहली बार शूटिंग की औऱ ये मेरे पहला शूट था, जहां मेरी देसी जिम था। अब सवाल ये है कि सिर्फ चंडीगढ क्यूं, हर जगह, हर शहर में होनी चाहिए आशिकी।

View this post on Instagram

A post shared by Ayushmann Khurrana (@ayushmannk)

आपको बता दें कि आष्युमान खुराना की फिल्म चंडीगढ करे आशिकी को 10 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज किया गया था। इस फिल्म में अभिनेता एक जिम और फिटनेस ट्रेनर और क्रॉस-फंक्शनल एथलीट की भूमिका निभा रहे हैं। जिसका सपना कैंपेनशिप जीतनी है, लेकिन अचानक उनकी जिंदगी में वाणी कपूर के आ जाने से काफी उतार-चढ़ाव आ जाते हैं। तो वहीं अभिनेत्री वाणी कपूर योग ट्रेनर का किरदार प्ले किया है।

आयुष्मान खुराना की आने वाली फिल्में

बात अगर उनके वर्कफ्रंट की करें तो वो जल्द ही कॉमेडी ड्रामा फिल्म 'डॉक्टर जी' में नजर आने वाले हैं, जिसमें आयुष्मान खुराना स्त्री रोग विशेषज्ञ डॉक्टर की भूमिका में नजर आने वाले हैं। जंगली पिक्चर्स द्वारा निर्मित कॉमेडी ड्रामा फिल्म ‘डॉक्टर जी’ में अभिनेता आयुष्मान खुराना पहली बार डॉक्टर के किरदार में नजर आने वाले हैं। फिल्म में आयुष्मान डॉक्टर उदय के किरदार में नजर आने वाले हैं।

तो वहीं रकुल उनकी सीनियर का रोल प्ले कर रही हैं। फिल्म में आयुष्मान और रकुल प्रीत सिंह के अलावा अभिनेत्री शेफाली शाह भी नजर आने वाली हैं। ये फिल्म 17 जून, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इसके अलावा अभिनेता अनुभव सिन्हा की फिल्म अनेक में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में आयुष्मान जोशुआ का अहम किरदार निभा रहे हैं।

Edited By: Nitin Yadav