नई दिल्ली, जेएनएन। अपनी एक्टिंग के दम पर लोगों का दिल जीतने वाले अभिनेता आयुष्मान खुराना को अपनी संजीदगी के लिए जाना जाता है। अभिनेता अक्सर देश के समसामयिक मुद्दों को लेकर सोशल मीडिया पर अपने विचार शेयर करते रहते हैं। अब उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर किया हैं, जिसमें वो एक स्टेज पर खड़े होकर परफॉर्मेंस देते नजर आ रहे हैं।

इस फोटो को सोशल मीडिया पर शेयर कर कहा कि उन्हें फिर से स्टेज पर परफॉर्म करने का मौका मिलेगा तो शायद वो रोक देंगे। इस थ्रोबैक फोटो को अभिनेता ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है। उनके इस फोटो को सोशस मीडिया पर उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

Ayushmann

इस फोटो को सोशल मीडिया पर शेयर कर उन्होंने लिखा, ‘क्या हम सुरंग के अंत में प्रकाश देखते हैं? जब भी मुझे दोबारा ऐसा करने का मौका मिलेगा, तो मैं शायद रो दूंगा।’ हाल ही में आयुष्मान खुराना और उनकी पत्नी ताहिरा कश्यप ने महाराष्ट्र सीएम राहत कोष में आर्थिक मदद की थी। इसकी जानकारी उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर दी थी।

आयुष्मान और ताहिरा कश्यप ने लिखा, ‘हम पिछले साल से इस तूफान को अपनी आंखों से देख रहे हैं। महामारी ने हमारे दिलों को तोड़ दिया और हमें इतना दर्द दिया जो इससे पहले कभी नहीं हुआ। इस दौरान हमने एक दूसरे के प्रति एकजुट होकर इस मानवीय संकट को संभाला जा सकता है। आज फिर से महामारी ने हमें सहनशीलता और आपसी समर्थन दिखाने के लिए कहा है।’

बात अगर उनके वर्कफ्रंट की करें तो वो जल्द ही फिल्म ‘अनेक’ में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में वो जोशुआ का किरदार निभा रहे हैं, उनके इस किरदार को उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। इस फिल्म का निर्देशन अनुभव सिन्हा कर रहे हैं। इसके अलावा वो फिल्म ‘चंडीगढ़ करे आशिकी’ में नजर आने वाले हैं। साथ ही वो जंगली पिक्चर्स की फिल्म ‘डॉक्टर जी’ में अभिनेत्री रकुलप्रीत सिंह के साथ नजर आने वाली हैं।

Edited By: Nitin Yadav