Move to Jagran APP

आयुष्मान ने ड्रीम गर्ल में अपनी आवाज़ के साथ किया एेसा एक्सपेरिमेंट, एक नहीं तीन-तीन अंदाज

आयुष्मान ने इस फिल्म में अपने रोल को अभी सीक्रेट रखा है लेकिन बताया है कि वो फिल्म में अपनी आवाज़ के साथ एक्सपेरिमेंट करने वाले हैं।

By Rahul soniEdited By: Published: Mon, 10 Dec 2018 03:50 PM (IST)Updated: Tue, 11 Dec 2018 07:49 AM (IST)
आयुष्मान ने ड्रीम गर्ल में अपनी आवाज़ के साथ किया एेसा एक्सपेरिमेंट, एक नहीं तीन-तीन अंदाज
आयुष्मान ने ड्रीम गर्ल में अपनी आवाज़ के साथ किया एेसा एक्सपेरिमेंट, एक नहीं तीन-तीन अंदाज

मुंबई। आयुष्मान खुराना। जैसे ही यह नाम जुबान पर आता है तो उनके द्वारा सुपरहिट फिल्मों में निभाये किरदार सामने उभरने लगते हैं। अब आयुष्मान एक बार फिर दर्शकों का मनोरंजन अपनी अगली फिल्म ड्रीम गर्ल के जरिए करने आ रहे हैं। इससे जुड़ी एक खास खबर आई है कि इस फिल्म में वे अपनी आवाज को लेकर नया एक्सपेरिमेंट करने जा रहे हैं।

loksabha election banner

दरअसल, इस साल अंधाधुन और बधाई हो जैसी हिट फिल्में देने के बाद आयुष्मान खुराना अपनी अगली फिल्म ड्रीम गर्ल की तैयारी में जुट गए हैं। इस फिल्म से जुड़ी खास खबर आ रही है कि, इसमें आयुष्मान अपनी आवाज से एक्सपेरिमेंट करेंगे। हालांकि इसको लेकर अभी तक ज्यादा जानकारी नहीं दी गई है लेकिन एेसा सुनने में आया है कि, आयुष्मान तीन अलग-अलग भाषाओं में बात करेंगे। वे हिंदी, हरयाणवी और ब्रज भाषा (हिंदी की मधुरा स्टाइल) में बात करते नजर आएंगे। इसको लेकर यह जानकारी भी मिली है कि आयुष्मान ने इस फिल्म के लिए बहुत मेहनत की है क्योंकि उन्हें अलग-अलग भाषा में बोलना था। दरअसल, आयुष्मान ने इस फिल्म में अपने रोल को अभी सीक्रेट रखा है लेकिन बताया है कि वो फिल्म में अपनी आवाज़ के साथ एक्सपेरिमेंट करने वाले हैं, जिसे सुन कर लोग चौंक जाएंगे। फिल्म में वहीं ड्रीम गर्ल हैं। फिल्म की कहानी मेरठ शहर की है l 

आपको बता दें कि, फिलहाल आयुष्मान मधुरा में इस फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं और पूरे दिसंबर वे शूटिंग में जुटे रहेंगे। इस फिल्म के बारे में ज्यादा जानकारी दें तो वे फिर से छोटे शहर (नॉन-मेट्रो) की एक कहानी को लेकर आ रहे हैं। ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी वाली ड्रीमगर्ल जैसी कहानी नहीं बल्कि अलग तरह का ड्रामा होगा जिसे टीवी की ड्रामा क्वीन प्रोड्यूसर एकता कपूर बना रही हैं। इस फिल्म के साथ आयुष्मान पहली बार नुसरत भरुचा के साथ जोड़ी बनाएंगे, जिनके ग्लैमरस अंदाज़ को प्यार का पंचनामा और सोनू के टीटू की स्वीटी में देखा गया है। इस फिल्म से लेखक राज शांडिल्य का डायरेक्शन में डेब्यू होगा। राज को कॉमेडी स्किट्स और गैंग्स लिखने का मास्टर माना जाता है। फिल्म की घोषणा के साथ एक वीडियो जारी किया गया है जो बड़ा ही हिलेरियस है। 

इस साल आयुष्मान की फिल्म अंधाधुन और बधाई हो रिलीज हुई। दोनों फिल्में दर्शकों को थिएटर लाने में कामयाब रही। इससे पहले भी आयुष्मान की 2017 में आई फिल्म बरेली की बर्फी, मेरी प्यारी बिंदू और शुभ मंगल सावधान दर्शकों को पसंद आई थीं। 

यह भी पढ़ें: जानिये मौनी रॉय ने क्यों कहा कि वह आज भी एक प्राउड टीवी कलाकार हैं

यह भी पढ़ें: करीना की यह सीक्रेट हेल्थ टिप सभी Moms के लिए है जरूरी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.