Move to Jagran APP

Ayushmann Khurrana को याद आई अपनी जिंदगी की ये खास चीजें, कहा- 'मुझे अपने होमटाउन की...'

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता आयुष्मान खुराना अपनी फिल्मों के अलावा सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय रहने की वजह से चर्चा में हैं। वह अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर खास तस्वीरें और वीडियो भी साझा करते रहते हैं।

By Anand KashyapEdited By: Published: Wed, 24 Feb 2021 10:44 AM (IST)Updated: Wed, 24 Feb 2021 12:14 PM (IST)
Ayushmann Khurrana को याद आई अपनी जिंदगी की ये खास चीजें, कहा- 'मुझे अपने होमटाउन की...'
बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना, Instagram : ayushmannk

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता आयुष्मान खुराना अपनी फिल्मों के अलावा सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय रहने की वजह से चर्चा में हैं। वह अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर खास तस्वीरें और वीडियो भी साझा करते रहते हैं। आयुष्मान खुराना सोशल मीडिया पर अपनी जिंदगी के बारे में खास खुलासे भी करते रहते हैं।

prime article banner

आयुष्मान खुराना ने अब अपनी जिंदगी की उन खास चीजों का खुलासा किया है जिन्हें वह काफी याद करते रहते हैं। वह सोशल मीडिया पर कविता के जरिए अपनी जिंदगी के खुलासे भी करते रहते हैं। आयुष्मान खुराना अपने बड़े बालों और होमटाउन की झील को याद करते रहते हैं। यह बात अभिनेता ने सोशल मीडिया के जरिए कही है।

आयुष्मान खुराना ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक तस्वीर साझा की है। इस तस्वीर में वह शर्टलेस दिखाई दे रहे हैं। आयुष्मान खुराना ने इस तस्वीर को साझा करते हुए खास पोस्ट लिखा है। उन्होंने पोस्ट में लिखा, 'मुझे अपने लंबे बालों की याद आती है। जब मैं उन्हें खोलता था तो मुझे उनमें रबर बैंड को बांधने की याद आती है। मुझे अपनी लंबी नींद की याद आती है।'

 

View this post on Instagram

A post shared by Ayushmann Khurrana (@ayushmannk)

आयुष्मान खुराना ने आगे लिखा, 'मुझे अपने होमटाउन की झील पर अपनी लंबी सैर करने की याद आती है। मुझे अपने गानों की उस प्ले लिस्ट की याद आती है जो मैं खुश होने से समय सुना करता था। लेकिन आगे देखना पृथ्वी का एकमात्र चमत्कारिक नियम है।' सोशल मीडिया पर आयुष्मान खुराना का पोस्ट और उनकी तस्वीर खूब वायरल हो रही है। अभिनेता के कई फैंस और तमाम सोशल मीडिया यूजर्स उनके पोस्ट को खूब पसंद कर रहे हैं। साथ की कमेंट करके अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

आयुष्मान खुराना के वर्कफ्रेंट की बात करें तो इन दिनों वह अपनी कई फिल्मों को लेकर सुर्खियों में हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी फिल्म अनेक की रिलीज डेट की घोषणा की है। उनकी यह फिल्म 17 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इसके अलावा वह फिल्म चंडीगढ़ करे आशिकी में नजर आएंगे। आयुष्मान खुराना की इस फिल्म का निर्देशन अनुभव सिन्हा कर रहे हैं। यह फिल्म 9 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.