नई दिल्ली, जेएनएन। 60 साल की उम्र तक आते-आते लोग अक्सर फैशन से दूर हो जाते हैं और एक सिंपल लाइफ जीने लगते हैं। लेकिन बॉलीवुड एक्ट्रेस नीना गुप्ता अपनी तस्वीरों से ये साबित करती हैं कि उम्र कोई भी हो दिल हमेशा जवान होना चाहिए। नीना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। अपनी नई-नई फोटोज वो इंस्टाग्राम पर शेयर करती हैं। हाल ही में नीना ने अपनी साड़ी के स्वैग के साथ एक ऐसी फोटो शेयर की जिसे देखकर यूजर्स उनके दीवाने हो गए हैं।

दरअसल, नीना इस वक्त लंदन में वक्त बिता रही हैं। उनके साथ अनुपम खैर भी मौजूद हैं। लंदन से एक्ट्रेस ने कुछ फोटोज शेयर की हैं जिनमें वो खूबसूरत और ग्लैमरस नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस ने दो फोटो शेयर की हैं। एक में वो अनुपम के साथ रोड पर खड़ी हैं तो वहीं दूसरी फोटो में वो एक बार में हैं। लेकिन मजेदार बात ये है कि नीना बार में साड़ी पहनकर ही पहुंची हैं। बार एक ऐसी जगह है जहां लोग वेस्टर्न कपड़ों में ही जाते हैं, लेकिन नीना वहां साड़ी में पहुंची हैं और यही बात लोगों को पसंद आ रही है। नीना साड़ी में भी काफी ग्लैमरस लग रही हैं। उन्होंने पिंक और ऑरेंज कलर की साड़ी के साथ स्लीवलेस ब्लाउज पहना हुआ है।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

#London mein thoda rang bhar diya @anupampkher

A post shared by Neena Gupta (@neena_gupta) on

नीना की ये फोटो देख यूजर्स भी उनके दीवाने हो गए हैं। कुछ उनके एटीट्यूड की तारीफ कर रहे हैं कि बार में कोई साड़ी में कैसे जा सकता है। तो कुछ उनकी खूबसूरती की। वहीं कुछ यूजर्स का तो ये भी कहना है कि इस उम्र में भी कोई इतना सेक्सी कैसे लग सकता है।  

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Posing at this lovely bar @luxury_mayfair_ltd #traveldiaries #London #Londontrip

A post shared by Neena Gupta (@neena_gupta) on

आपको बता दें कि नीना ने पिछले साल फिल्म ‘बधाई हो’ में काम किया था। इस फिल्म में नीना ने आयुष्मान खुराना की मां का रोल निभाया था, जो एक ऐसी उम्र में फिर से मां बनती हैं जब उनकी उम्र घर में बहू लाने की होती है। आयुष्मान खुराना की ये फिल्म ना सिर्फ पर्दे पर हिट रही थी बल्कि फिल्म में नीना गुप्ता के रोल की जमकर चर्चा हुई थी।

Posted By: Nazneen Ahmed

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप