Move to Jagran APP

Ayushmann Khurrana In Time 100 List: दुनिया के 100 प्रभावशाली लोगों में शामिल अकेले भारतीय एक्टर आयुष्मान खुराना

Ayushmann Khurrana In Time 100 List बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना का नाम प्रतिष्ठित मैगजीन टाइम की Time 100 Most Influential List में शामिल किया गया है। इस बार सिर्फ आयुष्मान का नाम ही इसमें शामिल किया गया है।

By Mohit PareekEdited By: Published: Wed, 23 Sep 2020 10:57 AM (IST)Updated: Wed, 23 Sep 2020 10:57 AM (IST)
Ayushmann Khurrana In Time 100 List: दुनिया के 100 प्रभावशाली लोगों में शामिल अकेले भारतीय एक्टर आयुष्मान खुराना
बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना (फोटो- इंस्टाग्राम अकाउंट)

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना अपनी फिल्मों से लगातार खास पहचान बनाते जा रहे हैं। भारत में कई प्रतिष्ठित पुरस्कार जीतने के बाद अब एक्टर ने दुनियाभर में कीर्तिमान स्थापित किया है। दरअसल, आयुष्मान खुराना का नाम प्रतिष्ठित मैगजीन टाइम की Time 100 Most Influential List में शामिल किया गया है। आयुष्मान एक मात्र भारतीय कलाकार हैं, जिनका नाम इस लिस्ट में शामिल किया गया है।

prime article banner

आयुष्मान खुराना के अलावा भारत की ओर से देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का नाम भी शामिल किया गया है। पीएम मोदी का नाम नेताओं की श्रेणी में शामिल किया गया है। वहीं, आयुष्मान खुराना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इसकी जानकारी दी है और एक इंफोबैनर शेयर किया है। आयुष्मान खुराना का नाम इस लिस्ट में शामिल किए जाने के बाद उनके फैंस उन्हें बधाई दे रहे हैं।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

TIME's list of the 100 Most Influential People in the world is out, I'm honored to be a part of this group: time.com/time100 @TIME #TIME100

A post shared by Ayushmann Khurrana (@ayushmannk) on

वहीं, टाइम मैगजीन में आयुष्मान खुराना के लिए दीपिका पादुकोण ने एक नोट लिखा है। दीपिका पादुकोण ने लिखा है, 'मुझे आयुष्‍मान खुराना उनकी डेब्यू फिल्‍म 'व‍िक्‍की डोनर' से याद हैं। वैसे वे एंटरटेनमेंट इंडस्‍ट्री से कई और माध्‍यमों से सालों से ही जुड़े हुए हैं, लेकिन आप और हम आज उनकी जिस वजह से बात कर रहे हैं, वो है उनकी फिल्मों के माध्‍यम से बहुत ही शानदार किरदारों का प्रभाव। जहां अक्‍सर पुरुषों के किरदार 'मर्दानगी' की न‍िर्धारित सीमाओं में बंधे हैं, वहीं आयुष्‍मान ने इन सभी परंपराओं को तोड़ते हुए नए किरदार बनाए हैं।'

टाइम की आधिकारिक वेबसाइट में दिए गए दीपिका पादुकोण के मैसेज में आगे लिखा है, 'भारत की 1.3 बिलियन से अधिक की आबादी में केवल कुछ ही प्रतिशत लोग अपने सपनों को जीवित देखते हैं और आयुष्मान खुराना उनमें से एक हैं।' आयुष्मान खुराना का टाइम 100 लिस्ट में शामिल होना, बॉलीवुड के लिए भी खास कीर्तिमान है।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.