Move to Jagran APP

बॉक्स ऑफिस पर टकराएंगे बॉलीवुड के दो टकले, फिल्‍म बाला की रिलीज डेट बदली अब उजड़ा चमन से पहले आएगी

Ayushmann Khurrana Film Bala Clash With Sunny Singh Ujda Chaman दिग्‍गज अभिनेता आयुष्‍मान खुराना की फिल्‍म बाला की रिलीज डेट बदल दी गई है।

By Rizwan MohammadEdited By: Published: Thu, 10 Oct 2019 11:43 AM (IST)Updated: Thu, 10 Oct 2019 11:48 AM (IST)
बॉक्स ऑफिस पर टकराएंगे बॉलीवुड के दो टकले, फिल्‍म बाला की रिलीज डेट बदली अब उजड़ा चमन से पहले आएगी
बॉक्स ऑफिस पर टकराएंगे बॉलीवुड के दो टकले, फिल्‍म बाला की रिलीज डेट बदली अब उजड़ा चमन से पहले आएगी

नई दिल्‍ली, जेएनएन। Ayushmann Khurrana Film Bala Clash With Sunny Singh Ujda Chaman: दिग्‍गज अभिनेता आयुष्‍मान खुराना की फिल्‍म बाला की रिलीज डेट बदल दी गई है। यह दूसरी बार है जब‍ इस फिल्‍म की रिलीज डेट बदली गई है। माना जा रहा है कि बाला के मेकर्स को डर था कि उन्‍हें सनी सिंह की फिल्‍म उजड़ा चमन बॉक्‍स ऑफिस कलेक्‍शन पर नुकसान पहुंचा सकती है। बता दें कि दोनों ही फिल्‍में एक ही स्‍टोरीलाइन पर बनी हुई हैं।

prime article banner

एक के बाद एक हिट फिल्‍में दे रहे अभिनेता आयुष्‍मान खुराना अब नई फिल्‍म बाला के साथ पर्दे पर आ रहे हैं। उनकी इस फिल्‍म की रिलीज डेट को बदल दिया गया है। अब वह पर्दे पर तय रिलीज डेट से 8 दिन पहले पर्दे पर दिखाई देंगे। आयुष्‍मान खुराना की इस फिल्‍म को अब 15 की बजाय 7 नवंबर को देश भर के सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा।

प्रोड्यूसर दिनेश विजन के प्रोडक्‍शन हाउस मैडॉक फिल्‍म्‍स की ओर से की गई सोशल मीडिया पोस्‍ट में बताया गया है कि बाला अब जल्‍दी आ रहा है। अब यह फिल्‍म 7 नवंबर को रिलीज होगी। इस पोस्‍ट के साथ आयुष्‍मान खुराना के किरदार की तस्‍वीर भी पोस्‍अ की गई है, जिसमें वह अपने बालों को पानी देते दिख रहे हैं। यह दूसरी बार है कि फिल्‍म की रिलीज डेट को बदला गया है।

बाला को पहले 22 नवंबर को रिलीज किए जाने का ऐलान किया गया था, लेकिन इस दिन सिद्धार्थ मल्‍होत्रा और रितेश देशमुख स्‍टारर फिल्‍म मरजावां भी रिलीज हो रही थी। इस पर करण जौहर ने बाला फिल्‍म के प्रोड्यूसर दिनेश विजन के हवाले से ट्वीट कर दोनों फिल्‍मों में क्‍लैश बचाने के लिए रिलीज डेट को 15 नवंबर कर दिया गया था।

माना जा रहा है कि दूसरी बार फिल्‍म की रिलीज डेट बदले जाने की वजह अभिषेक पाठक के डायरेक्‍शन में बनी फिल्‍म उजड़ा चमन है। सनी सिंह के अभिनय से सजी फिल्‍म उजड़ा चमन 8 नवंबर को रिलीज हो रही है। इन दोनों ही फिल्‍मों की स्‍टोरीलाइन एक ही है। ऐसे में बाला के मेकर्स को डर है कि एक ही तरह की कहानी कहती फिल्‍म उजड़ा चमन देखने के बाद शायद बाला बड़ी संख्‍या में दर्शक न मिलें। इसी से फिल्‍म को उजड़ा चमन की रिलीज डेट से एक दिन पहले ही रिलीज किया जा रहा है।

अभी तक इन दोनों ही फिल्‍मों के कई पोस्‍टर, टीजर और ट्रेलर आ चुके हैं, जिसे देखने बाद पता चलता है कि दोनों ही फिल्‍मों की कहानी लगभग एक जैसी ही है। बाला और उजड़ा चमन की कहानी में जवानी में बाल झड़ जाने से जूझ रहे नौजवान के संघर्ष को कॉमेडी के अंदाज में दिखाने की कोशिश की जा रही है। फिल्‍म बाला को दिनेश विजन प्रोड्यूस कर रहे हैं जबकि उजड़ा चमन को कुमरी मंगत पाठक प्रोड्यूस कर रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.