नई दिल्ली, जेएनएन। अभिनेता आयुष्मान खुराना की फिल्म बधाई हो की रिलीज को 3 साल पूरे हो गए हैं। इस मौके पर जंगली पिक्चर्स ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल पर एक वीडियो शेयर कर फिल्म की टीम को बधाई दी है। वहीं अभिनेता आयुष्मान खुराना ने अपनी इस फैमिली ड्रामा फिल्म के तीन साल पूरे होने पर खुशी जतात हुए कहा कि वो फिल्म के द्वारा समाज पर पड़ने वाले प्रभाव को लेकर काफी खुश है।

ईटाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार अभिनेता ने कहा कि ‘मेरी ज्यादातर फिल्में परिवारों के मुद्दों से जुड़ी होती हैं और एक महत्वपूर्ण संदेश देने के लिए होती हैं। मुझे ऐसी स्क्रिप्ट मिलने का सौभाग्य मिला है। मैं आभारी हूं कि फिल्म भारत में एक महत्वपूर्ण बातचीत शुरू की कि समाज को देर से गर्भावस्था पर कैसे प्रतिक्रिया देनी है। जब ऐसी चीजें होती हैं तो समाज के लोग एक निश्चित तरीके से रिएक्ट करने के लिए तैयार होते हैं।’

View this post on Instagram

A post shared by Junglee Pictures (@jungleepictures)

उन्होंने आगे कहा कि ‘फिल्म के जरिए हम लोगों को दिखाना चाहते थे कि ये इतना बड़ा मुद्दा नहीं है, जितना की हम इसको बनाते हैं। हम चाहते थे कि लोग इस मुद्दे से जुड़ी सारी बातों को अच्छी तरह से समझें। हम लोगों को बताना चाहते थे कि कैसे इसको वर्जित मुद्दे की तरह नहीं देखा जाना चाहिए’। अभिनेता ने आगे कहा कि ‘मेरी आने वाली फिल्म चंडीगढ़ करे आशिकी भी इसी श्रेणी में आती है और ये फिल्म पूरे परिवार का मनोरंजन करने वाली है’।

आपको बता दें कि आयुष्मान खुराना जल्दी ही जगली पिक्चर्स की अगली फिल्म डॉक्टर जी में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में अभिनेता आयुष्मान खुराना डॉ. उदर गुप्ता का किरदार निभा रहे हैं, तो वहीं अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह उनकी सीनियर डॉक्टर फातिमा की भूमिका में दिखाई देंगी। फिल्म के जरिए अभिनेता पहली बार स्क्रीन पर डॉक्टर की भूमिका निभाने वाले हैं और साथ में पहली बार स्क्रीन स्पेस शेयर करने वाले हैं। इस फिल्म को अनुभूति कश्यप के निर्देशन में बनाया जा रहा है। बता दें कि अनुभूति इस फिल्म से बॉलीवुड में निर्देशन के क्षेत्र में डेब्यू कर रही हैं।

Edited By: Nitin Yadav