Move to Jagran APP

आयुष्मान खुराना ने की कटरीना और विक्की कौशल के रिश्ते की पुष्टि?, कही ये बात

विक्की कौशल और कटरीना कैफ एक-दूसरे को डेट करने के चलते काफी चर्चा में हैं। दोनों को अक्सर साथ में टाइम स्पेंड करते स्पॉट किया जाता है। अब अभिनेता आयुष्मान खुराना ने बातचीत के दौरान अप्रत्यक्ष रूप से दोनों के रिश्ते की पुष्टि की है।

By Nitin YadavEdited By: Published: Wed, 24 Nov 2021 09:32 AM (IST)Updated: Wed, 24 Nov 2021 09:32 AM (IST)
आयुष्मान खुराना ने की कटरीना और विक्की कौशल के रिश्ते की पुष्टि?, कही ये बात
Ayushmann Khurrana confirms relationship between Katrina Kaif and Vicky Kaushal?. photo source @instagram.

नई दिल्ली, जेएनएन। विक्की कौशल और कटरीना कैफ एक-दूसरे को डेट करने के चलते काफी चर्चा में हैं। दोनों को अक्सर साथ में टाइम स्पेंड करते स्पॉट किया जाता है। हालांकि अभी किसी ने भी अपने इस रिश्ते को लेकर कोई भी आधिकारिक जानकारी शेयर नहीं है। इस बीच खबरें आ रही हैं कि अभिनेता आयुष्मान खुराना ने बातचीत के दौरान अप्रत्यक्ष रूप से दोनों के रिश्ते की पुष्टि की है।

loksabha election banner

जूम टीवी की रिपोर्ट के अनुसार हाल ही में आरजे सिद्धार्थ कन्नन के इंटरव्यू में जब आयुष्मान खुराना को कई अभिनेत्रीयों के नाम दे पूछा गया कि क्या उन्हें अपने जिंदगी में उनके साथ आशिकी करनी है और वो उन्हें किस तरह की डेट पर ले जाएंगे। जिसमें पहला नाम कटरीना कैफ का था। इसका जवाब देते हुए उन्होंने तुरंत कहा, सुनों मैं उनकी तरह डांस नहीं कर सकता। मैं नहीं जनता यार कटरीना कैफ लेकिन हां विक्की कौशल एक पंजाब हैं। इसलिए मुझे यकीन है कि कुछ पंजाबी कनेक्ट जरूर है।

आपको बता दें कि बॉलीवुड अभिनेता अनिल कपूर के बेटे हर्षवर्धन कपूर ने हाल ही में जूम से बात करते हुए कहा था कि, विक्की और कटरीना साथ-साथ हैं ये सच है और उन्होंने कहा कि मुझे ये कहने में कोई परेशानी नहीं है। क्योंकि मुझे लगता है कि वो इसके बारे में काफी खुले चुके हैं।

हाल ही में एक मीडिया रिपोर्ट में दावा किया गया था कि विक्की कौशल और कटरीना कैफ इस साल दिसंबर में राजस्थान की पिंक सिटी स्थित सिक्स सेंस फोर्ट में शादी के बंधन में बंध सकते हैं। वहीं रिपोर्ट में दावा किया गया था कि विक्की ने अगली साल 2022 मई में शादी करने की इच्छा जताई थी। लेकिन कटरीना इसके लिए तैयार नहीं थीं।

वहीं कटरीना कैफ के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो जल्द ही फिल्म टाइगर फ्रेचाइंजी की फिल्म ‘टाइगर 3’ में सलमान खान के साथ नजर आने वाली हैं। फिल्म में वो पाकिस्तानी एजेंट का भूमिका में नजर आ सकती हैं। तो सलमान खान रॉ के एजेंट के किरदार में नजर आ सकते हैं। यश राज फिल्म्स के बैनर तले बन रही इस फिल्म का निर्देशन मनीष शर्मा कर रहे हैं। इसके अलावा कटरीना फिल्म फोन भूत में भी नजर आने वाली हैं।

बात अगर विक्की कौशल के वर्कफ्रंट की करें तो वो महाभारत के योद्धा अश्वत्थामा पर आधारित फिल्म द इम्मोर्टल अश्वत्थामा में नजर आने वाले हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.