नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना इंडस्ट्री के सबसे हिट एक्टर्स में से एक हैं। उनकी फिल्मों को क्रिटिक की सराहना के साथ बॉक्स ऑफिस पर दर्शकों का प्यार भी मिल रहा है। अपनी फिल्मों को लेकर सुर्खियों में रहने के साथ आयुष्मान खुराना अपनी पत्नी ताहिरा कश्यप को लेकर भी खबरों में रहते हैं। आयुष्मान अक्सर अपनी पत्नी के लिए सोशल मीडिया पर पोस्ट करते रहते हैं और पब्लिक प्लेटफॉर्म पर भी ताहिरा के लिए प्यार का इजहार करते रहते हैं। एक बार फिर आयुष्मान, ताहिरा की कहानी को लेकर खबरों मे हैं।

इस बार उन्होंने ताहिरा के लिए कुछ खास नहीं लिखा है, बल्कि लोगों को यह बताया है कि आखिर उन्होंने ताहिरा को प्रपोज कैसे किया था। इन दिनों बोर्ड के एग्जाम चल रहे हैं और आयुष्मान-ताहिरा की लव स्टोरी भी बोर्ड एग्जाम से ही जुड़ी है। आयुष्मान खुराना ने ताहिरा का एक फोटो कोलाज इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए प्रपोज करने की कहानी बताई है। आयुष्मान ने बताया कि उन्होंने ताहिरा के सामने बोर्ड एग्जाम के दौरान ही प्यार का पहली इजहार किया था।

Coronavirus Effect: कोरोना वायरस की वजह से रिलीज नहीं होगी ये फिल्में, यहां देखें लिस्ट

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

It was in 2001. We were preparing for our board exams. At 1.48 AM I’d confessed my feelings to her over the phone. Bryan Adams was playing on my stereo. Inside Out was the song. It’s been 19 years with this goofball. Umm. ❤️

A post shared by Ayushmann Khurrana (@ayushmannk) on

इंस्टाग्राम पर शेयर किए इस पोस्ट में आयुष्मान खुराना ने लिखा है- वह साल 2001 था। हम दोनों बोर्ड परीक्षा की तैयारी में जुटे थे। 1.48 बजे सुबह में मैंने फोन पर अपनी दिल की बात सुनाई थी। Bryan Adams के गाने चल रहे थे और अब करीब 19 साल का लंबा वक्त गुजर गया।' इस पोस्ट को कई बॉलीवुड सेलेब्स ने भी पसंद किया है, जिसमें कृति सेनन, आथिया शेट्टी, दिया मिर्जा, तब्बू आदि का नाम शामिल है।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Tahira means pure and virtuous. That’s what you are. This was your first year in mumbai and in my life in this city. Santosh humara pehla house help chutti pe gaya hua tha and we had spent the entire day cleaning the house. Tum aayi aur duniya badal gayi meri. You changed my perspective towards life and love. Tahira means pure and virtuous. That’s what you are. Happy bday love ❤️

A post shared by Ayushmann Khurrana (@ayushmannk) on

इससे पहले भी आयुष्मान कई बार ताहिरा के लिए पोस्ट शेयर कर चुके हैं। हाल ही में ताहिरा के जन्मदिन के मौके पर भी आयुष्मान खुराना ने अपनी पत्नी के लिए स्वीट नोट लिखा था। बता दें कि आयुष्मान हाल ही में 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' फिल्म में दिखे थे और फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भी शानदार प्रदर्शन किया था।

Edited By: Mohit Pareek